दशमेश नगर के जतिन ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव कब्जे में ले शुरू की जांच

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। फंदा लगाकर युवक द्वारा अपनी जीवन लीला समाप्त करने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार होशियारपुर के मोहल्ला दशमेश नगर निवासी जतिन सिद्धू (25) पुत्र तरसेम लाल ने सीढिय़ों की रेलिंग के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के मामा विशु निवासी जालंधर ने बताया कि जतिन पहले फोटोग्राफी का काम करता था तथा काम करते हुए गलत संगत का शिकार हो गया था तथा नशीले पदार्थों का सेवन करने लगा था।

Advertisements

मामा ने बताया कि जतिन की नशे की लत से परेशान रहते उसके पिता का 3 साल पहले देहांत हो गया था तथा माता वीना और मृतक के भाई गौतम को अपने साथ लेकर मायके जालंधर रहने लगी थी। इसी कड़ी के तहत मृतक आजकल घर में अकेला रहता था, तथा कुछ समय पहले ही उसे परिजनों ने नशा छुड़ाओं केन्द्र से इलाज करवाकर वापिस लाया गया था, लेकिन इसके बाद भी नशे का सेवन करने वाले एक व्यक्ति का उसके पास आना जाना लगा रहता था जिस कारण आस-पास के लोगों के साथ मेलजोल कम हो गया था।

उन्होंने बताया कि आज पड़ोसियों के बच्चे ने जब खेलते समय घर की तरफ देखा तो बच्चे ने फंदे से युवक को लटके देख अपने परिजनों को बताया तभी मोहल्ला वासियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना मॉडल टाऊन के एएसआई ने पुलिस पार्टी सहित शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस द्वारा मौत के कारणों का पता लगवाने हेतु कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here