होशियारपुर ने नवांशहर की टीम को हराकर जमाया कटोच शील्ड जोन-बी पर कब्जा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से करवाए जा रहे अंतर जिला कटोच शील्ड क्रिकेट टूर्नामैंट के दौरान आज जोन-बी का फाईनल मुकाबला होशियारपुर व नवांशहर के बीच खेला गया। जिसमें होशियारपुर की टीम ने नवां शहर की टीम को हराकर जीत दर्ज की। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि फाईनल मुकाबले में नवांशहर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। नवांशहर की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बनाए।

Advertisements

-होशियारपुर क्रिकेट टीम ने 257 रन बनाकर दर्ज की शानदार जीत

जिसमें सुखविंदर सिंह सुक्खी ने 51, रिशभ शर्मा 47, मोहिल कुमार ने 36, प्रशांत अहलावत ने 23 रन बनाए। होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कुलवीर सिंह ने 5, करन सैनी ने 2 विकेट हासिल किए। होशियारपुर की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाए। जिसमें सूर्यवंश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 95 रन, कर्मवीर ने 42, रमेश ने 40 रन बनाए। नवांशहर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जतिंदर, प्रिंस व मोहित ने 3-3 विकेट हासिल किए। होशियारपुर ने पहली पारी में 35 रन की बढ़त हासिल की। नवांशहर की टीम दूसरी पारी में खेलते हुए 4 विकटों के नुकसान पर 180 रन बनाकर पारी समाप्ति की घोषणा की। प्रशांत अहलावत ने 64, सुखविंदर सिंह सुखी ने 54 रन बनाकर शानदार जीत हासिल की।

होशियारपुर ने गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में कुलवीर ने 2 विकेट करन सैनी व सूर्यवंश ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। होशियारपुर की दूसरी पारी में 155 रन का टारगेट मिला था। मैच की समाप्ति के पहले तक होशियारपुर ने बिना कोई विकेट खोये 25 रन बनाए। होशियारपुर ने पहली पारी में बढ़त के आधार पर नवां शहर को हराकर जोन-बी का फाईनल मुकाबला अपने नाम किया।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष दलजीत सिंह खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने टूर्नामैंट के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद किया तथा खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करने का आह्वान किया। इस अवसर पर पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सिलैक्शन कमेटी चेयरमैन अरूण शर्मा, सिलेक्टर कुलदीप धामी, चंदन मदान, समीर मेहरा, गुरप्रीत सिंह, जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, बसंत वैद्य, विजय गट्टा, अनिल चावला, बलविंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here