मेयर शिव सूद ने कमेटी बाजार से लेकर गोरा गेट तक सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस होशियारपुर के सबसे व्यस्त बाज़ार कमेटी बाजार से लेकर गोरा गेट तक सफ़ाई व्यवस्था का बुरा-हाल है। इसी मामले में सभी दुकानदारों ने पार्षद निपुण शर्मा के समक्ष अपनी समस्या बताई। पार्षद निपुण शर्मा ने मामले की गंभीरता को समझते हुए नगर निगम के मेयर शिव सूद को मौके पर आकर दुकानदारों की समस्याओं को सुनने और हल करवाने का निवदेन किया। मेयर शिव सूद ने आज औचक बाज़ार का निरीक्षण किया। कमेटी बाजार से लेकर गोरा गेट तक दोनों तरफ नालियों में गंदगी भरी देख कर मेयर शिव सूद ने तुरंत सेनेटरी इंस्पेक्टर संजीव कुमार व दरोगा जय गोपाल को मौके पर बुलाया और सफाई न होने का कारण पूछा।

Advertisements

पार्षद निपुण शर्मा के नेतृत्व में दुकानदारों ने मेयर को बताई अपनी समस्याएं

मौके पर मौजूद दुकानदारों ने मेयर शिव सूद व पार्षद निपुण शर्मा को बताया कि पिछले लंबे समय से गंदगी के साये में जीने को मजबूर है।रोजाना सफ़ाई न होने के कारण नालियों में गंदगी जम गई है और दुकानदारों का जीना मुहाल हो गया है।लेकिन निगम प्रशासन इस मामले में जरा भी गंभीर नही है। पार्षद निपुण शर्मा ने बताया कि सफाई सेवकों द्वारा भी अपनी समस्या बताई गई,कि दुकानदारों द्वारा नालियां कवर करने के कारण सफाई में दिक्कत आती है।

पार्षद निपुण शर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों की बात सुनकर मेयर शिव सूद ने ओपन ड्रेन को बंद करवाने के लिए एस्टीमेट बनाकर नालिया बंद कराने का आश्वासन दिया और कहा कि सफाई सेवक अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए काम करें।दुकानदार भाई भी सफाई सेवकों को पूरा सहयोग दें और नालियों में कूड़ा न फेंके, जिससे कि नालियां व सीवरेज सिस्टम ब्लॉक हो। इस मौके पर पार्षद रमेश ठाकुर,दविंदर गप्पा, राजिंदर कुमार,बिट्टू, शशि रेवाड़ी, बलजीत सिंह,नन्द लाल ,रामपाल सैनी,जतिंदर कुमार,संजू गुप्ता,जतिंदर भोलू, चन्द्र मोहन, गुलाटी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here