गुरदित्त नगर: अकाली नेता राणा रणवीर की पत्नी परमजीत से लूट, चेन, पर्स और मोबाइल लूट झपटमार फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अरविंद शर्मा। अकाली नेता एवं मानवता मंदिर होशियारपुर के सचिव राणा रणवीर सिंह की पत्नी परमजीत कौर की चेन, पर्स एवं मोबाइल लूट झपटमार फरार हो गए। झपटमारों ने इतनी तेजी से वारदात को अंजाम दिया कि इससे पहले कि कोई समझ पाता वे मौके से काफी दूर निकल चुके थे।

Advertisements

जानकारी अनुसार बुल्लांबाड़ी चौक के समीप गुरदित्त नगर निवासी अकाली नेता व मानवता मंदिर के सचिव राणा रणवीर ने बताया कि वे एक शादी समारोह से लौट कर घर के भीतर दाखिल हो रहे थे कि इसी दौरान करीब साढे 3 बजे बाइक सवार दो युवक आए और गेट पर खड़ी उनकी पत्नी से कहने लगे कि क्या उन्हें कार बेचनी है। इस पर उन्होंने कहा कि नहीं। अभी बात चल ही रही थी कि एक युवक ने उनके गले की चेन झपट ली और उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। जिसके बाद वे उनका पर्स, जिसमें मोबाइल, कैश व अन्य सामान था को भी साथ लेकर फरार हो गए। उन्होंने दखी मन से कहा कि होशियारपुर में कानून नाम की कोई चीज नहीं है तथा पुलिस जनता की सुरक्षा को छोड़ न जाने किस कार्य में व्यस्त है।

गौरतलब है कि आए दिन हो रही चोरी एवं लूट की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है तथा पुलिस की कार्यप्रणाली पूरी तरह से सवालों के घेरे में है। पुलिस द्वारा अभी तक कुछेक वारदातों को सुलझाने में सफलता हासिल की गई है, जबकि बहुत सारी तो ऐसी हैं जो अनसुलझे सवालों की तरह पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए मुंह चिढ़ा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here