मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं प्रदेश के सरकारी अस्पताल : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद श्री अविनाश राय खन्ना ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनता को सेहत सुविधाएं मुहैय्या करवाने में नाकाम साबित हो रही है तथा सरकारी अस्पतालों में मरीज मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित हैं।

Advertisements

सिवल अस्पताल अबोहर में मरीजों को होने वाली असुविधाओं का खन्ना ने लिया कड़ा संज्ञान, प्रदेश मानवाधिकार आयोग को लिखा पत्र
श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी बताया कि समाचार पत्र में छपे समाचार जिसमें बताया गया है कि सिवल अस्पताल अबोहर में डॉक्टरों को मिलने के लिए मरीजों को बिना कुर्सियों व बैंचों के खड़े होकर घंटों इंतजार करना पड़ता है। श्री खन्ना ने प्रदेश सरकार की तरफ तीखा रुख करते हुए कहा कि प्रदेश के बहुत से सरकारी अस्पतालों में मरीजों को बैठने की व्यवस्था न होना, दवाईयों का आभाव, पीने के पानी की व्यवस्था न होना तथा डाक्टरों के उपल्बध न होने जैसी समस्याओं के कारण परेशान होना पड़ता है।

श्री खन्ना ने प्रदेश मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर यह मांग की है कि सिवल अस्पताल अबोहर सहित प्रदेश के अन्य सरकारी अस्पताल जहां मूलभूत सुविधाओं का आभाव है, वहां यह सुविधाएं जल्द मुहैय्या करवाई जाएं तथा मरीजों के लिए डॉक्टर पूरा समय उपलब्ध रहें यह यकीनी बनाया जाए ताकि मरीजों के मानवाधिकार सुरक्षित हो सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here