भगवान शिव के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ करवाई जाएगी कार्यवाही: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर सोशल मीडिया पर समाज को भागों में बांटने और धर्मिक सौहार्द बिगाडऩे वाली ताकतों से पूरे समाज को सुचेत रहने की जरुर है और साथ ही अगर कोई ऐसा करता है तो उस पर कार्यवाही के लिए सभी को एकजुट रहना चाहिए। सामाजिक एवं धार्मिक सौहार्द बनाए रखने के लिए अकसर यह अपील की जाती है कि कोई भी ऐसा काम न किया जाए और न ही सोशल मीडिया का दुरुपयोग किया जाए। लेकिन फिर भी कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा घटना में सोशल मीडिया पर भगवान शिव परिवार के बारे में गलत टिप्पणी लोड करके धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है तथा टिप्पणी लोड करने वाले व शेयर करने वालों पर कार्यवाही के लिए करणी सेना राष्ट्र स्तर पर आंदोलन के लिए तैयार है।

Advertisements

यह वाक्य श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने पिछले कल महाशिवरात्रि पर्व पर सोशल मीडिया फेसबुक पर भगवान शिव परिवार के बारे में डाली गई आपत्तिजनक पोस्ट का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहे। इस दौरान मौजूद अलग-अलग वर्ग एवं धर्म से जुड़े लोगों ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर पटना के किसी व्यक्ति द्वारा भगवान शिव परिवार के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी तथा उसे औरों के साथ-साथ होशियारपुर के भी एक व्यक्ति द्वारा शेयर किया गया था। जोकि किसी भी सूरत में न तो तर्कसंगत है और न ही वह व्यक्ति क्षमा का हकदार है।

उन्होंने कहा कि पोस्ट डालने वाले और उसे शेयर करने वालों के खिलाफ जल्द ही एक शिष्टमंडल जिला पुलिस प्रमुख से मिल रहा है और उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करवाया जाएगा ताकि भविष्य में कोई ऐसा न कर सके। उन्होंने कहा कि हम चुप हैं इसका यह मतलब नहीं कि कोई भी कुछ भी कहता रहे या पोस्ट करता रहे। बोलने और विचारों को प्रकट करने की आज़ादी का यह मतलब नहीं कि कोई भी कुछ भी कहे या करे, उसे रोकने के लिए कानून है और भारत में अब ऐसा बिलकुल नहीं चलेगा। इस अवसर पर मंगल शर्मा, मट्टू शर्मा, मोनू भूंगा, कुलवीर सिंह, राकेश चावला, अभि वालिया, जिंदर सिंह, गगनदीप सिंह, अवतार सिंह, हरजिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here