कमालपुर: अनियंत्रित कार इलैक्ट्रिक पोल से टकराई, बड़ा हादसा टला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला कमालपुर जालंधर रोड में गत रात्रि 27 फरवरी को करीब ढाई बजे एक अनियत्रित कार इलैक्टि3क पोल से टकरा गई। जिससे बिजली का खंभा टूट गया, लेकिन गनीमत रही कि पोल पर रखा ट्रांसफार्मर नीचे नहीं गिरा। अगर ऐसा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। मौके से प्राप्त जानकारी अनुसार कार चालक का कहना था कि वह हरियाना की तरफ से आ रहा था कि अचानक उसकी कार अनियंत्रित हो गई और बिजली के खंभे से जा टकराई। भगवान का शुक्र रहा कि दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन बिजली का खंभा टूट जाने से इलाके की बिजली सप्लाई प्रभावित हुई।

Advertisements

इसकी जानकारी मिलते ही बिजली कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर पोल को ठीक करना एवं ट्रांसफार्मर की जांच शुरु कर दी थी। अधिकारियों के अनुसार अभी इसका अंदाजा लगाया जा रहा है कि कितना नुकसान हुआ है तथा नियमानुसार जो भी जुर्माना होगा वह कार चालक से लिया जाएगा। उन्होंने हादसे के कारण बिजली सप्लाई प्रभावित रहने से लोगों से खेद भी प्रकट किया।

हैरानी इस बात की थी कि हादसे के बाद जहां कार की अगली नंबर प्लेट टूटी हुई आसपास बिखरी पड़़ी थी वहीं कार की पिछली तरफ लगी नंबर प्लेट नहीं थी, ऐसा भी कयास लगाया जा रहा था कि ऐसा शायद जानबूझकर किया गया हो ताकि कार की पहचान संबंधी किसी को कोई जानकारी न मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here