थाना सिटी पुलिस को बड़ी कामयाबी: नरेश अग्रवाल के घर गोलियां चलाने वाला “बंगड़” भी गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत वर्ष 20 दिसंबर 2019 की रात होशियारपुर के वाइन किंग माडल टाउन निवासी नरेश अग्रवाल के निवास स्थान पर गोलियां चलाकर दहशत फैलाने वाले दूसरे आरोपी को थाना सिटी पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इसके एक साथी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था तथा वारदात में प्रयोग किया गया मोटरसाइकिल भी रिक्वर कर लिया था। फिरौती के लिए की गई गोलीबारी के कारण माडल टाउन ही नहीं बल्कि पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी और एक आरोपी पारस को पुलिस ने पहले ही दबोच लिया था तथा इन्होंने गैंगस्टर बिन्नी गुज्जर के कहने पर वारदात को अंजाम दिया था और पुलिस का कहना है कि यह लोग उसके कहने पर वारदात को अंजाम देते थे।

Advertisements

थाना सिटी में आयोजित पत्रकारवार्ता में डी.एस.पी. जगदीश राज अत्री व थाना प्रभारी गोविंदर कुमार बंटी ने जानकारी देते हुए बताया कि एस.एस.पी. गौरव गर्ग के निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने इस केस को सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया आरोपी जिसका नाम रजिंदर कुमार उर्फ बंगड़ पुत्र सोनी लाल निवासी फफतेहगढ़ नियाड़ा है को पुलिस ने रेलवे स्टेशन के समीप करतार नगर के कच्चे रास्ते पर मोटरसाइकिल पर आता देख काबू किया। पुलिस ने बंगड़ से 160 ग्राम नशीला पाउडर, 1 बंडल छोटे लिफाफे (जो नशीला पाउडर सप्लाई करने के काम करते हैं) तथा एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया। डी.एस.पी. ने बताया कि जो बुरा काम करता है एक दिन जरुर पकड़ा जाता है तथा पुलिस जनता की जान माल की सुरक्षा को लेकर पुरी तरह से संजीदा है।

उन्होंने बताया कि बंगड़ जिस पर विभिन्न मामले चल रहे हैं 12 जून 2019 को जमानत पर आया था तथा बिन्नी गुज्जर के साथ फोन पर लगातार संपर्क में था। उसके कहने पर ही बंगड़ और पारस ने 20 दिसंबर 2019 को नरेश अग्रवाल के घर पर फिरौती न देने को लेकर गोलीबारी की थी। इसके बाद यह मौके से फरार हो गए थे और इन्होंने जो हैलमेट पहने हुए थे वे फतेहगढ़ नियाडा के रास्ते में फेंक गए थे।

इसके बाद यह कुछ समय दिल्ली में रहा। पुलिस ने पारस व बिन्नी गुज्जर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था तथा वारदात में प्रयोग किया असला भी बरामद कर लिया था। उन्होंने बताया कि बंगड ने सौरव जिंदल निवासी कीर्ति नगर की प्लानिंग पर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 5 दिसंबर को सायं करीब सवा 6 बजे जालंधर रोड पर डायमंड मनी एक्सचेंज में लूट की नीयत से हवाई फायर किया था और फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा बंगड़ 29 फरवरी 2020 को बिन्नी गुज्जर के कहने पर जे.बी. सुभाष नगर और करनवीर हैप्पी खरगोश की रेकी करने के लिए यहां आया था और नशा बेचने की तैयारी में था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है तथा और भी वारदातों में इनकी शमूलियत होने की आशंका है। जो पूछताछ के बादसाफ हो पाएगा।

पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए डी.एस.पी. जगदीश राज अत्री ने कहा कि बिन्नी गुज्जर द्वारा फोन का प्रयोग करना तथा इनके नैटवर्क को तोडऩे के लिए भी पुलिस द्वारा कार्यवाही को अमल में लाया जा रहा है। शहर में हो रही चोरियों और लूट की घटनाओं को रोकने तथा चोरों का पता लगाने संबंधी पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है और जल्द ही चोरों पर भी नकेल कस ली जाएगी तथा आगे शहर में अमन कानून की स्थिति बहाल करने के लिए भी पुलिस पहले से काफी मुस्तैदी से काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here