कैबिनेट मंत्री अरोड़़ा के प्रयासों से बजट में होशियारपुर के लिए खुले विकास और सौंदर्यीकरण के द्वार: हरीश आनंद

Punjab Govt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार द्वारा पेश किया गया 2020-21 का बजट हर दृष्टि से एक बेहतरीन बजट है और इसमें हर क्षेत्र को कवर किया गया है ताकि जनता की खुशहाली के लिए और भी तेजी से कार्य किया जा सके। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा पेश किए गए बजट में प्रदेश की खुशहाली और हर वर्ग के उत्थान के लिए जो नीतियां बनाई गई हैं उनका लाभ हरेक तक पहुंचे, उसके लिए मुख्यमंत्री द्वारा कड़े निर्देश जारी किए गए हैं।

Punjab Govt.
Punjab Govt.
Advertisements
GNA University

यह विचार जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने बजट का स्वागत करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि बजट में प्रदेश के हर जिले के विकास को प्राथमिकता दी गई है तथा समानता के साथ हर क्षेत्र के विकास की बात रखी गई है। इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की कड़े प्रयासों से होशियारपुर के लिए जो विकास के प्रोजैक्ट मंजूर हुए हैं उनसे होशियारपुर विकास की नई ऊंचाईयों को छूएगा। हरीश आनंद ने कहा कि मैडीकल कालेज, कैंसर अस्पताल, रेलवे ब्रिज आदि जैसे बड़े प्रोजैक्टों के लिए ग्रांट जारी किया जाना किसी वरदान से कम नहीं है।

उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने होशियारपुर के विकास की जो बात कही उसे करके दिखा रहे हैं तथा आने वाले दिनों में हमारा शहर विकसित शहरों की कतार में अव्वल नंबर पर खड़ा होगा। यहां पर शहर के एंट्री प्वाइंट पर लगने वाले स्वागती गेट और लेक व पार्क बनने से जहां शहर का सौंदर्यीकरण बढ़ेगा वहीं लेक व पार्क बनने से रोजगार के साधन भी खुलेंगे। उन्होंने कहा कि बेहतरीन बजट के लिए जहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल का हम सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता धन्यवादी हैं वहीं होशियारपुर के विकास के लिए श्री अरोड़ा द्वारा किए जा रहे प्रयासों के लिए सभी सदैव उनके साथ खड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here