तीक्ष्ण सूद की पहल: छत गिरने से घायलों का इलाज व मकान के पुनर्निर्माण का काम करवाया शुरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गत दिवस भारी बारिश के कारण अज्जोवाल गांव के केवल सिंह के मकान की छत गिरने से अंदर सोई उसकी पुत्री सुनीता व दोहती हरप्रीत कौर को छत के मलबे के नीचे आने से गंभीर चोटे आई तथा मकान को भारी नुकसान पहुंचा। खबर पाते ही पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने घायलों के इलाज की व्यवस्था करवाई व राजस्व अधिकारियों से संपर्क करके मकान की इमारत को हुई क्षति पूरी करने के लिए आपदा राहत कोष से फंड दिलवाने के लिए भी कहा।

Advertisements

भारी बारिश के कारण गांव अज्जोवाल में मकान की छत गिरने से परिवार के दो सदस्य घायल

मौके पर एकत्रित हुए गांव निवासियों के कहने पर तुरंत राहत के लिए समुचित प्रबंध करवाएं ताकि सरकारी राशि आने तक मकान में रहने वाले व्यक्तियों का जीवनजापन ठीक ढंग से चल सके इस मौके पर पूर्व सरपंच व भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश सचिव सतीश बावा ने कहा कि अज्जोवाल गांव के निवासी तीक्ष्ण सूद द्वारा समय-समय पर उनके द्वारा की गई सहायता को कभी नहीं भूलेंगे।

इस मौके पर बलविंदर कौर समिति मैंबर,सतिंदर सिंह सरपंच, राजन शर्मा, मलकीत सिंह बिशन सिंह, सरबजीत कौर, सतनाम कौर पंचायत मैंबर, गुरुदयाल सिंह पंचायत मैंबर, कुलविंदर सिंह, हरभजन सिंह ठाकुर, दीक्षांत ठाकुर, रिंकू सैनी, जीत सिंह मास्टर राजकुमार, सोना के इलावा यशपाल शर्मा, रामदेव यादव आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here