घरों में रहकर कोरोना से बचें, हर जरुरतमंदों तक पहुंचेंगा राशन और लंगर: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी से विधायक पवन कुमार आदिया द्वारा अपने स्तर पर हल्के में जरुरतमंद लोगों के लिए राशन एवं दूध आदि की सप्लाई के साथ-साथ तैयार राशन भी मुहैया करवाया जा रहा है। लंगर वाली गाड़ी को रवाना करते हुए विधायक आदिया ने कहा कि घरों में रहकर हम कोरोना से बच सकते हैं तथा हमारे संयम से जल्द ही कोरोना को देश से खत्म करने में मदद मिलेगी। लेकिन यह सभी संभव होगा जब हम अपनी परेशानियों को भूलकर घरों में बने रहने की आदत अपना लेंगे। यह सदा के लिए नहीं है बल्कि कुछ समय के लिए है ताकि इस नामुराद बीमारी से अपना व दूसरों का बचाव हो सके।

Advertisements

जहां तक राशन व लंगर का सवाल है वो हर जरुरतमंद तक पहुंचाया जा रहा है तथा आगे भी पहुंचाया जाएगा। अगर किसी को कोई परेशानी हो तो वे उनके साथ संपर्क कर सकता है। विधायक आदिया ने कहा कि इस समय देश पर जो संकट है उससे निपटने के लिए जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए जा रहे प्रयास सराहनीय हैं वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा भी जनता को राहत देने के लिए कई घोषणा की गई हैं और उन्हें अमली जामा पहनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं है बल्कि सभी को एक साथ चलते हुए समाज व देश को बचाने के प्रयास करने हैं। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि जो लोग इस संकट के समय कालाबाजारी कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। क्योंकि कालाबाजारी करने वाले लोग समाज ही नहीं बल्कि देश के साथ देशद्रोह कर रहे हैं। इसलिए उन्हें माफ करने का तो सवाल ही पैदा नहीं होगा।

उन्होंने सामर्थ लोगों से अपील की कि वे अपनी और समाज व देश की भलाई के लिए तन-मन और धन के साथ देश की सेवा करें। इस अवसर पर विधायक आदिया के पुत्र सौरव आदिया, युवा इंका शाम चौरासी के अध्यक्ष पवित्रदीप सिंह, ब्लाक अध्यक्ष गुरमिंगर सिंह सैनी, कमल ताजोवाल, तरनजीत सिंह भुलाणा एवं दलवीर शाही आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here