कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने करफ्यू में होम डिलीवरी करने वाले 200 वालंटियरों को भेंट किए हैलमेट

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने होशियारपुर के उन 200 वालंटियरों को हैलमेट भेंट किए है, जो कि जिला प्रशासन के सहयोग से कफ्र्यू की इस मुश्किल घड़ी में लोगों को जरुरी सेवाएं देने के लिए होम डिलीवरी कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री ने इन वालंटियरों द्वारा दी जा रही सेवा के लिए उन्हें व उनके माता-पिता को सैल्यूट करते हुए कहा कि उनके द्वारा देश हित में की जा रही इस सेवा को समाज हमेशा याद रखेगा।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने आज उन सभी वालंटियरों की सुरक्षा के लिए उन्हें हैलमेट भेंट किए हैं, जो कि डोर टू डोर लोगों को जरुरी सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सभी वालंटियर स्कूटर व मोटर साइकिल के माध्यम से अपनी सेवाएं लोगों तक पहुंचा रहे हैं, ऐसे में इनकी सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है ताकि लोगों की सुरक्षा करने वाले वालंटियर खुद भी सुरक्षित रहें। श्री अरोड़ा ने कहा कि उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि वालंटियरों में बड़ी संख्या में लड़कियां शामिल है, जो कि तनदेही से अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाते साबित कर रही हैं कि वे भी किसी से कम नहीं है।

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि देश हित में जिस तरह इन वालंटियरों ने जागरुकता दिखाई है, उसी तरह बाकी लोग भी जागरुक होकर कफ्र्यू के दौरान अपने घरों में ही रहें। उन्होंने कहा कि आम लोगों व जरुरतमंदों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी और लोगों तक जरुरी सेवाएं पहुंचाने के लिए सरकार की ओर से सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं, इसलिए लोग कोरोना वायरस जैसी नामुराद बीमारी से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखें।

उन्होंने कहा कि समय-समय पर साबुन से कम से कम 20 सैकेंड हाथ धोएं और अल्कोहल बेस्ड सैनेटाइजर का भी प्रयोग करते रहें। अरोड़ा ने कहा कि लोगों की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए सरकार की ओर से कफ्र्यू लगाया गया है, इस लिए सरकार की ओर से जारी सभी निर्देशों का लोग पालन करना यकीनी बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here