कोरोना संकट में केन्द्र सरकार व भाजपा कार्यकर्ता जरूरतमंदों की सेवा के लिए वचनबद्ध: सोमप्रकाश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा का एक-एक कार्याकर्ता कोरोना संकट के समय में प्रत्येक जरूरतमंद की सेवा के लिए वचनबद्ध है। उक्त विचार होशियारपुर से सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश ने अपने होशियारपुर प्रवास के दौरान कहे।

Advertisements

सोमप्रकाश ने आज होशियारपुर में स्थित अपने संसदीय कार्यालय पहुँचकर चल रहे राहत कार्यों की समीक्षा की। इस मौके पर उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद, जिलाध्यक्ष विजय पठानिया, विनोद परमार, निपुण शर्मा, सुरेश भाटिया, सतीश बावा, रमेश ठाकुर, अशोक, अमरजीत लाडी, शोकी, संजू अरोड़ा, रामदेव यादव भी उपस्थित थे।

तीक्ष्ण सूद सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमप्रकाश द्वारा करवाए जा रहे राहत कार्यों का किया स्वागत

अपने संसदीय कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में सोमप्रकाश ने बताया कि उनके लोकसभा क्षेत्र में पड़ते विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर, दसूहा, मुकेरियां, टांडा, शामचुरासी, श्री हरगोबिंदपुर आदि स्थानों से राशन आदि के लिए भारी मांग थी, जिसे पूरा करने की प्रक्रिया शुरू करवा दी गयी है।

सोमप्रकाश ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है। लेकिन भारत में देश के दूरदर्शी सोच के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल प्रयासों से भारत में इसे काफी हद तक सीमित कर दिया गया है। आने वाले नौ दिनों में इसे पूरी तरह से काबू किए जाने की संभावना है। सांसद सोमप्रकाश ने समस्त नागरिकों से सामाजिक दूरी बनाए रखने तथा राज्य सरकारों को केंद्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशो का पालन करने का आग्रह भी किया।

सोमप्रकाश ने बताया कि संकटकाल में मोदी सरकार द्वारा गरीबों के लिए कई राहत योजनाए शुरू करके तुरन्त उन्हें राहत पहुंचाई जा रही है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा सभी धन-जन खाताधारकों,विधवाओं को 500रुपए,किसानों को 2000रुपए, विकलांगों को 1000रुपए व उज्वला लाभार्थियों के खाते में एक महीने के गैस सिलेंडर के पैसे डाल दिये है। नरेगा लाभर्थियों को भी पैसे बढ़ा उन्हें राहत दी जा रही है।

केंद्र की और से पंजाब सरकार को 250करोड़ राहत राशि की दूसरी किश्त भी जारी कर दी गई है। इस संकटकाल में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेगा कि कोई बजी जरूरतमंद भूखा न सोए। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सडऩे केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश द्वारा अपने क्षेत्र के लोगों की निष्काम सेवा के लिए शुरू किए गए प्रयासों का स्वागत किया है। श्री सूद ने कहा कि होशियारपुर में कोरोना संकट के बाद पहले दिन से ही जरूरतमन्दों को राशन आदि देकर कर भाजपा कार्यकर्ता अपने कर्तव्य का ईमानदारी से निर्वाहन कर रहे है।

सोमप्रकाश के प्रयासों से इस राहत कार्यों को और बल मिला है जिससे कार्यकर्ता और उत्साह से काम करेंगे। श्री सूद ने इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं व प्रशासन के पक्षपाती रवैये की कड़ी निंदा करते हुए इसे घोर अपराध व पाप बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here