मानवता की सेवा मुहिम के तहत निष्काम सेवा कर रहे वैष्णो धाम मंदिर प्रबंधक कमेटी के सदस्य

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मां की कृपा से मईया जी असीं नौकर तेरे प्रबंधक कमेटी की तरफ से जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाने की मानवता की सेवा की मुहिम 14वें दिन में प्रवेश कर गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए मईया जी असीं नौकर तेरे प्रबंधक कमेटी के प्रधान शाम लाल व मीडिया प्रभारी अश्विनी छोटा ने बताया कि यह मानवता की सेवा की मुहिम मां की कृपा से भक्तों के सहयोग से लगाकार जारी है।

Advertisements

प्रबंधक कमेटी के सदस्यों द्वारा निष्काम भाव से सेवा की जा रही है। उन्होंने बताया कि आज तक हजारों की संख्या में जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाया जा चुका है और आने वाले दिनों में ऐसे ही मां की कृपा से यह मानवता की सेवा की मुहिम से जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि अन्न दान सबसे बड़ा दान माना गया है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह इस सेवा में जरूर योगदान डाल कर मां की कृपा के पात्र बने। राकेश शर्मा, विजय कश्यप, अश्वनी शर्मा (छोटा), संजीव ठुकराल, महिंदरपाल गुप्ता, कवि खुल्लर, गोपाल वर्मा, सुरिंदर शर्मा, हरपाल लाडा, हरी सिंह सैनी, हनी शर्मा, प्रिंस काकू, कर्ण चौधरी, सुरिंदर शर्मा, अजय देवगन(काली), नरेश सेठी (राजा), जुगल जी, अंकुर तुलसी, कपिल पाहरा, मिंटू गुप्ता, मोहन धामी, दविन्द्र देवगन (काली) आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here