भूमि विकास व वित्तिय कार्पोरेशन के कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दिया एक दिन का वेतन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब अनुसूचित जाति भूमि विकास व वित्तिय कार्पोरेशन की ओर से अपने सभी कर्मचारियों का एक दिन का वेतन मुख्य मंत्री कोविड-19 रिलीफ फंड में डाला गया। कार्पोरेशन के चेयरमैन इंजीनियर मोहन लाल सूद ने बताया कि एक दिन का वेतन कटवाकर 2 लाख 23 हजार से अधिक का योगदान डाला गया है।

Advertisements

श्री सूद ने बताया कि पंजाब अनुसूचित जाति भूमि विकास व वित्तिय कार्पोरेशन के कर्मचारी हमेशा मुश्किल समय में अपने कर्तव्यों पर पहरा देते आ रहे हैं। इससे पहले कर्मचारियों ने पिछले वर्ष आई बाढ़ के दौरान भारी नुकसान के समय भी एक लाख रुपये का योगदान मुख्य मंत्री राहत फंड में डाला था। चेयरमैन की ओर से कार्पोरेशन के समूह कर्मचारियों की ओर से इस संकट के समय डाले गए योगदान के लिए धन्यवाद किया गया।

उन्होंने कहा कि पंजाब ही ऐसा पहला राज्य है, जहां मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों की जिंदगी बचाने के लिए बड़ा फैसला करते हुए राज्य में कफ्र्यू लगाने की घोषणा की थी। श्री सूद ने लोगों को अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना वायरस की महांमारी के संकट में सहयोग दे व अपने घरों में रहें, जब तक सरकार की ओर से नए आदेश नहीं आ जाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here