प्रशासन गरीबों के साथ-साथ मिडल क्लास वर्ग तक भी पहुंचाए राशन सामग्री: चिंटू हंस

bhawadas-president-chintu-hans-against-capt-amrinder-singh

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के चलते लगाए गए करफ्यू दौरान जरूरतमंद तथा गरीब परिवारों के तक जरूरत का सामान पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन तथा सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों का कार्य सराहनीय है तथा हर कोई अपने-अपने स्तर पर आगे आकर जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं तथा राशन सामग्री आदि मुहैया करवा रहेे हैं। लेकिन इन वर्गों के बीच आते एक मध्यवर्ग की बात करें तो उन लोगों तक प्रशासन या संस्थाओं का कोई भी अधिकारी नहीं पहुंच रहा है।

Advertisements

देखा जाए तो सही मायनों में मध्यवर्ग को इस समय सबसे अधिक राशन सामग्री की आवश्यकता है। उक्त बात भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महामंत्री चिंटू हंस ने एक प्रेस वार्ता जारी करते हुए कही। उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों की सेवा करने में लगे संगठनों तथा प्रशासन को एक नजऱ मध्यवर्ग पर भी डालनी चाहिए कि वे किस प्रकार से इस संकट की घड़ी में अपने दिन काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस समय संस्थाओं, प्रशासन व सरकार द्वारा गरीबों को सारी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है लेकिन मध्यवर्ग की तरफ किसी का ध्यान नहीं हैं।

इस मौके पर चिंटू हंस ने जिला प्रशासन से अपील की कि संगठन तथा प्रशासन राशन व जरूरी सामान मिडल क्लास लोगों के लिए भी पहुंचाए, क्योंकि झुग्गी-झोपडिय़ों में 1 दिन में 4-5 बार पहुंचाया जा रहा है जिस कारण वे लोग राशन की बेकद्री कर रहे हैं। चिंटू हंस ने कहा कि वे प्रशासन से मांग करते हैं कि वह मध्यवर्ग के लोगों के आधारकार्ड लिंक से पहचान कर उन लोगों तक भी राशन पहुंचाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here