शिक्षक व विद्यार्थी कोविड-19 के खात्में में निभा सकते हैं अहम भूमिका: अविनाश खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने श्री बाबा औघड़ गल्र्ज कालेज जेजों में आडियो कान्फ्र ैंस के जरिए कालेज प्रबंधक कमेटी से कोविड-19 की रोकथाम संबंधी पहली बैठक की तथा बच्चों को अपने अपने इलाके में कोरोना वायरस से बचने व इसके खात्में संबंधी सुझाव भी दिए।
खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि आडियो कान्फ्रस के जरिए श्री खन्ना ने कालेज प्रबंधक कमेटी, शिक्षाविदों तथा कालेज में आए कोविड-19 विशेषज्ञों से कोरोना वायरस से बचने व कोरोना मरीजों को इस बिमारी से लडऩे में उनका सहयोग करने के विषय पर बातचीत की। इस मौके पर खन्ना ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि अध्यापक व छात्र कोविड-19 के खात्में में अपना अहम रोल अदा कर सकते हैं। खन्ना ने कहा कि शिक्षक व अध्यापक अपने अपने क्षेत्रों में कोविड-19 के खात्मे के लिए सरकार की हिदायतों के अनुसार लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरू क कर सकते हैं।

Advertisements

खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में हमें खुद के बचाव के साथ साथ अपने फर्ज को भी पहचानना होगा। खन्ना ने कहा कि मौजूदा हालातों को देखते हुए मास्क व सैनेटाईजर का प्रतिदिन प्रयोग हमें अनिवार्य बनाना होगा। इसी के साथ साथ हमें कोरोना वायरस से लडऩा है न कि कोरोना पीडि़तों से। खन्ना ने कहा कि हमें इस बिमारी से पीडि़त लोगों को भी ठीक होने में सहयोग करना होगा ताकि जल्द भारत से कोरोना वायरस का नामो निशान मिट सके। श्री खन्ना ने कहा कि सूझबूझ और आपसी सहयोग से ही कोरोना से जंग जीती जा सकती है। इस मौके पर श्री खन्ना ने छात्राओं से कोविड-19 के खात्मे संबंधी विचार भी सुने। इबैठक में राजस्थान से कोविड-19 विशेषज्ञ श्रीमति डेजी, ज्योति सहित, प्रिं. बलविंदरजीत कौर, सुरिंदर कुमार खन्ना, प्रवीन सोनी ने भी कोविड-19 की रोकथाम के विषय पर अपने विचार रखे व सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कोरोना संबंधी अफवाहों पर ध्यान न देते हुए अपनी सूझबूझ से काम लेने की लोगों से अपील की। इस मौके पर अश्विनी खन्ना, ज्योति भूषण सूद, बी.डी. शर्मा, जगमोहन खन्ना, रतन चंद, नवजोत सिंह, कर्मजीत कौर, शिल्पा जैन, निशा रानी, कांता रानी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here