शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार ने चौहाल स्कूल के 3 अध्यापकों को प्रशंसा पत्र देकर कार्य की सराहना की

logo latest

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल की तीन एसएस मिस्ट्रेस परमजीत कौर दिलजीत कौर तथा इंदु काजल को एप्रिसिएशन पत्र भेजकर पिछले शैक्षणिक वर्ष के दौरान उन दोबारा करवाई मेहनत की सराहना की है। उन्होंने कहा कि इन टीचरों ने एक्स्ट्रा क्लासे लगातार बच्चों को मेहनत करवाई है तथा मिशन शत प्रतिशत में अपना योगदान डाला है। उन्होंने जे भी कामना की वह आगे से इसी तरह बच्चों को मेहनत करवाती रहेगी।

Advertisements

स्कूल की 3 टीचरों को प्रशंसा पत्र मिलने पर स्कूल प्रिंसिपल इंदिरा रानी, लेक्चरर रजनी, लेक्चरर संदीप कुमार सूद ने प्रसन्नता व्यक्त करते कहा कि इससे दूसरे अध्यापकों को भी और मेहनत करवाने की प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने बताया कि पिछले शिक्षक वर्ष के दौरान स्कूल के अधिकतर अध्यापकों ने एक्स्ट्रा क्लास लगाने को प्राथमिकता दी।

इसी बीच जिला शिक्षा सुधार कमेटी के चेयरमैन प्रिंसिपल शैलेंद्र ठाकुर तथा सदस्य अंकुर शर्मा ने कहां की जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल के मार्गदर्शन में सरकारी स्कूलों के अध्यापकों ने बच्चों को मेहनत करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लगभग हर स्कूल में अध्यापकों ने एक्स्ट्रा क्लास से लगाकर बच्चों को अच्छे अंक लेने के लिए प्रोत्साहित किया। शिक्षा विभाग द्वारा अध्यापकों की मेहनत को लगातार सराहे जाने से अध्यापकों में और अधिक मेहनत करने की प्रवृत्ति पढ़ रही है। जिसके चलते परीक्षा परिणाम आगे से बेहतर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here