मिनी सचिवालय के सुविधा केंद्र में लोग नही समझ रहे सोशल डिस्टेंसिंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। लॉक डाऊन दौरान सभी सरकारी संस्थानों के अलावा प्राईवेट संस्थानों पर भी ताले लगने से सुविधा, तहसील परिसर, बैंक, नगर निगम व अन्य कामकाज प्रभावित हुए थे। अब जब सभी सरकारी काम खोल दिए गए हैं तो लोगो का हजूम एक दम आ जाने से उनको संभालना मुश्किल हो रहा है। गांव मकसूस पुर के गुरदीप सिंह कहते हैं कि वह आज सुबह 10 बजे से होशियारपुर के मिनी सेकेटरीएट में बने सुविधा केंद्र में आये हुए है व शाम के 5 बज चुके हैं लभी तक हमारा काम नही हो पा रहा। काम उसी का हो रहा है जो लोग पहले से ही सिफारिश लेकर आते है व सीधा अंदर जाकर अपना काम करवाकर चले जाते है।

Advertisements

नरिंदर सिंह कहते है कि लोग बिना टोकन के ही अंदर जा रहे है। व काम मे देरी होने का कारण एक ही है अंदर स्टाफ की कमी अंदर सिर्फ 4 लोग ही काउंटरों पर बैठे है। केंद्र इंचार्ज तलविंदर सिंह कहते कि हमने पूरी तरह तरीके से मार्किंग की हुई हैं टोकन नम्बर तक दिए हुए है जिसका भी नंबर आता है हम उसे आवाज लगाते हैं,

लेकिन वहाँ जितने लोग अपना काम करवाने आते है सारे के सारे मेन दरवाजे पर जमा हो जाते है व सोशल डिस्टनसिंग को नही समझते। व हमारे लिए इस जमा हुए हजूम को सम्भालना मुश्किल हो जाता हैं। इस बारे हम आज ही मुलाजिम तैनात किए जाए हमारे लिए इनको सम्भालना मुश्किल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here