मोदी जी रच रहे गौरवमयी इतिहास, दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर दी बधाई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर हल्का होशियारपुर से सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश कैंथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,भाजपा नेता व देश के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से कार्यक्रमों पर पाबंदी है, इसलिए पार्टी सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी उपलब्धियां गिना रही है।

Advertisements

केंद्र सरकार के प्रयासों से देश जीतेगा कोरोना की लड़ाई: सोमप्रकाश 

साथ ही उन्होंने कहा, ‘2014 में प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश को एक मंत्र दिया था सबका साथ-सबका विकास। पहले 5 वर्ष का कार्यकाल भारत को दुनिया की एक आर्थिक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने की आधारशिला के रूप में जाना जाएगा। द्वितीय कार्यकाल का पहला वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा।मंत्री सोमप्रकाश कैंथ ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा किए गए प्रयासों के चलते देश इस महामारी की भयानक बिमारी से लड़ाई जीतेगा।

मंत्री सोमप्रकाश ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी दूरदर्शी नीतियों, निष्ठा और टीम भारत की भावना से देश के लोकतंत्र को नई दिशा प्रदान है। इसके साथ ही लोगों के कल्याण और देशहित सरकार के हर फैसले में दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के अन्य सदस्यों को सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर बधाई देते हैं। बता दें कि पीएम मोदी और उनके मंत्रिमंडल ने पिछले साल इसी दिन शपथ ली थी।

मंत्री सोमप्रकाश ने कहा, 6 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐतिहासिक फैसले कर भारत की छवि को सुधारा है। 6 साल में खाई को पार कर विकास के पथ पर अग्रसर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here