प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा आत्मनिर्भर : तीक्ष्ण सूद

होशियारपर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व मंत्री भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद के कार्यालय से जारी प्रेस नोट में कहां गया है कि 133 करोड भारतवासियों का सौभाग्य है कि हमें नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला। आजादी के बाद भारत को जितनी तेजी से प्रगति करनी चाहिए थी 60 साल बीतने पर भी भारत उतनी प्रगति नहीं कर पाया तथा जहां पर गरीबी, बेकारी,बीमारी, बेरोजगारी तथा भ्रष्टाचार ने बुरी तरह अपनी जड़े फैला रखी थी। 2014 तथा 2019 में भारत की जनता ने देश का भाग्य बदलने के लिए नरेंद्र मोदी को चुना। तब से भारत तेजी से प्रगति के पथ पर चल रहा है तथा राजनीतिक भ्रष्टाचार का काफी हद तक खात्मा हुआ है।

Advertisements

उपलब्धियों भरा रहा एनडीए 2 सरकार का कार्यकाल

श्री मोदी के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष पूरे होने पर श्री सूद ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बरसों से लंबित देश की एकता,अखंडता को कायम रखने के लिए धारा 370 को हटाने, जम्मू तथा लद्दाख को केंद्र शासित राज्य बनाने, करोड़ों ही लोगों की आस्था के प्रति राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ करवाने,नागरिकता संशोधन बिल लाने आदि चिरलंबित गंभीर मुद्दे मात्र 9 महीने में ही निपटा दिए गए व वैश्विक महामारी कोरोना से मोदी सरकार ने जिस ढंग से लड़ाई लडी है वह विश्व में एक मिसाल बनी है।

इसके साथ-साथ कोरोना संकट में गरीबों की सहायता के लिए मजदूरों, किसानों के जन धन खाते में पैसे डाल कर, गरीबों को रसोई गैस सिलेंडर तथा राशन मुफ्त देकर भी मोदी सरकार ने जनमानस के दिलों में अपनी कुशल कारगुजारी की छाप छोडी वह अकथनीय तथा सराहनीय हैं। श्री सूद ने कहा कि कोरोना से लड़ाई में नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार लोगों को एकजुट होकर लडऩे के लिए प्रेरित किया, वह सराहना योग्य तथा प्रशंसनीय हैं। उन्होंने सभी से अपील की कि वह लॉकडाउन की शर्तों का सख्ती से पालन केरे क्योंकि कोरोना से लड़ाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here