मोदी सरकार का एक साल बेमिसाल : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने केन्द्र की मोदी सरकार का ऐतिहासिक 1 वर्ष पूरा हो जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मोदी सरकार का एक साल बेमिसाल रहा है जिसमें मोदी सरकार ने यह प्रमाणित किया है कि देश का चहुमुखी विकास केवल भाजपा ही कर सकती है।

Advertisements

अपने कार्यालय से ज्योति कुमार जौली द्वारा जारी प्रैस वक्तव्य में खन्ना ने देशवासियों को मोदी सरकार के सफलतापूर्वक 1 वर्ष पूरे हो जाने पर बधाई देते हुए कहा कि बीते वर्ष में मोदी सरकार ने देश में कई ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। खन्ना ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग को ऊंचा उठाने के लिए कई लाभकारी योजनाएं चलाई हैं जिसका लाभ आज देश का हर नागरिक उठा रहा है।

खन्ना ने कहा कि जम्मू कश्मीर एक ऐसा राज्य था जिसमें पाक विस्थापितों के माथे पर रिफ्यूजी नाम का कलंक लगा हुआ था। अपने जीवन के कई साल जम्मू कश्मीर में बिताने के बाद भी वे वहां सम्मानपूर्वक जीवन नहीं जी पा रहे थे। मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए को हटाकर पाक विस्थापितों को भारत में सम्मानपूर्वक जीवन जीने का रास्ता दिया। तीन तलाख का प्रावधान हटाकर औरतों के सम्मान व सुरक्षा को यकीनी बनाया। सिटिजन अमैंडमैंट एक्ट (सी.ए.ए.) पास कर विस्तापितों को भारत की नागरिकता दी।


खन्ना ने कहा कि आज सारा विश्व कोविड-19 जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है। मोदी सरकार ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा के नेतृत्व में देश किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पूरे विश्व में ताकतवर देशों की कतार में सबसे आगे आ गया है। कोविड-19 आपदा के दौरान मोदी सरकार ने देश की जनता का हर पहलू से खयाल रखा। जरुरतमंदों को राशन, कोरोना बचाव सामग्री तथा महामारी से लडऩे के लिए केन्द्रीय राहत कोष के पट खोल दिए हैं जिसके चलते भारत अन्य देशों के मुकाबले महामारी पर काबू पाने में सक्षम सिद्घ हुआ है जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे विश्व में कोरोना योद्घा के रूप में उभरे हैं। इसी के साथ साथ कोरोना आपदा में देशवासियों की रक्षा करने वाले हर विभाग के कर्मचारी से लेकर अधिकारी को मोदी सरकार ने उनकी सेवाओं के चलते पूरा सम्मान दिया है तथा उन्हें भी कोरोना योद्घा कहकर संबोधित किया है। खन्ना ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यो सदका ही आज भारत पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान बनाए हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here