जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से हैल्पलाइन नंबर व लिंकजारी

logo latest

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने बताया कि मजदूरों व पढ़े लिखे नौजवानों को अधिक से अधिक रोजगार देने के लिए जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से लिंक व हैल्पलाइन नंबर जारी कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिले में मजदूरों के लिए होशियारपुर जिले की आफिशियल वेब साइट hoshiarpur.nic.in पर एक लिंक दिया गया है, जिसमें वे अपनी जानकारी देकर रजिस्ट्रेशन करवा सकता है ताकिउसे रोजगार मुहैया करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि अगर किसी मजदूर को दिए गए लिंक पर जानकारी देने में दिक्कत आती है तो वह हैल्पलाइन नंबर 62801-97708 पर संपर्क कर भी अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इसकेअलावा पढ़े लिखे नौजवान काम संबंधी जानकारी लिए ईमेल आई.डी [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिले के नौजवान जो रोजगार की तलाश में है, अपना बायोडाटा ई-मेल के माध्यम से भेज कर रोजगार प्राप्ति के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उद्योग, व्यापारिक संस्थान व दुकान आदि भी के लिए भी hoshiarpur.nic.in पर एकअलग से लिंक दिया गया है जहां वे अपनी डिमांड दे सकते हैं। उन्होंने कहा किइस प्रकार अलग-अलग संस्थानों की डिमांड के अनुसार कुशल व्यक्तियों व नौजवानों को रोजगार के अवसर मुहैया करवाए जा सकेंगे।

जिला रोजगार सृजन व ट्रेनिंग अधिकारी कर्म चंद, प्लेसमेंट अफसर मंगेश सूद व कैरियर काउंसलर आदित्य राणा ने कहा कि डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात के कुशल नेतृत्व में जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार के अवसर मुहैया करवाए जा सके। उन्होंने कहा कि इसके लिए ब्यूरो की टीम सदैव प्रयत्नशील है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here