मार्किट कमेटी चेयरमैन राजेश गुप्ता की हुई ताजपोशी, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा और विधायक आदिया ने दिया आशीर्वाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार द्वारा उद्योगपति राजेश गुप्ता को मार्किट कमेटी होशियारपुर का चेयरमैन तथा बलदेव सिंह नरसाला को उपचेयरमैन बनाए जाने पर आज उन्होंने अपना पदभार संभाला। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, विधायक पवन कुमार आदिया, विधायक डा. राज कुमार, विधायक अरुण डोगरा, जिला प्रधान कांग्रेस डा. कुलदीप नंदा एवं नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन राकेश मरवाहा ने कार्यालय पहुंचकर उन्हें चेयरमैन व उपचेयरमैन की कुर्सी पर विराजमान किया।

Advertisements

उपचेयरमैन बलदेव सिंह ने भी संभाला पदभार, विधायक डा. राज, विधायक अरुण डोगरा, जिला प्रधान डा. नंदा और चेयरमैन मरवाहा भी रहे मौजूद

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने विधायक आदिया की सिफारिश पर बहुत ही मेहनती और पुराने कांग्रेसी को यह जिम्मेदारी सौंपी है और उन्हें उम्मीद है कि श्री गुप्ता सरकार की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। इस अवसर पर विधायक पवन कुमार आदिया ने कहा कि सभी विधायकों एवं कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा की सहमति से राजेश गुप्ता को चेयरमैन के पद पर आसीन किया गया है तथा मंडियों में किसानों और आढ़तियों की समस्याओं को दूर करवाने में व बेहतर संबंध स्थापित करने पर गुप्ता कामयाब रहेंगे। इस मौके पर राजेश गुप्ता ने उन्हें चेयरमैन बनाए जाने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, विधायक पवन आदिया सहित अन्य विधायकों और नेताओं तथा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।

राजेश गुप्ता ने कहा कि विधायक पवन कुमार आदिया ने खासतौर से उन पर जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने के लिए वह दिन रात मेहनत से कार्य करते हुए मंडियों में किसानों और आढ़तियों को बेहतर सेवाएं मिलें व जो भी समस्याएं हैं उन्हें हल करवा सकें, इसके लिए वे प्रयासरत रहेंगे। इस मौके पर अलग-अलग संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों, पारिवारिक सदस्यों एवं शहर के गणमान्य लोगों ने श्री गुप्ता को चेयरमैन बनने पर पुष्प गुच्छ भेंट करके बधाई दी। इस अवसर पर सुमेश सोनी, नवप्रीत रैहल, विकास अग्रवाल, अश्ववी सैनी, प्रिंस गुप्ता, मिंटू मक्कड़, जगदम्बे आलू कंपनी से तरसेम मोदगिल व धरमिंदर मोदगिल के अलावा दाना मंडी सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य तथा कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here