एलायंस क्लब ने मास्क किए वितरित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एलायंस क्लब कक्को की ओर से ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ प्रोजैक्ट अधीन हिमांशी पुत्री प्रवीण कुमार के जन्म दिन के अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क का प्रयोग स्थानीय लेबर चौंक, होशियारपुर में स्कूलिंग तथा मास्क वितरण का आयोजन क्लब के प्रधान एैली. इन्द्रजीत द्वारा किया गया। इस अवसर पर पी.डी.जी. ऐली अशोक पूरी, ए.एस.आई. जसवन्त सिंह. ए.एस.आई सतनाम सिंह तथा वी.डी.जी-1 सुमेश कुमार, वी.डी.जी.-2 ऐली पुष्पिंदर शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए एैली. संदीप कपूर, एैली दीपक वर्मा तथा एैली मीना सूद ने विशेष योगदान दिय। पुलिस कर्मचारी अवतार सिंह तथा त्रिलोक सिंह ने हाजऱ समूह दिहाड़ीदारों को सोशल डिस्टैंसिंग अनुसार डिस्पिलन में खड़ा किया।

Advertisements

इस अवसर पर एैली सुमेश कुमार ने एलायंस क्लब कक्कों को सोशल डिस्टैंसिंग स्कूलिंग के लिए बधाई दी। एैली अशोक पूरी ने बताया कि आज जीवन में सबसे महत्वपूर्ण सोशल डिस्टैंसिंग का सिद्धान्त है जिसको अच्छी तरह से लागू करना चाहिए। यह मनुष्य के लिए सबसे अधिक कल्याणकारी है। मास्क का उपयोग भारती सनातन परम्पराओं के अनुसार समाज में बड़े स्तर पर जैन महापुरूषों द्वार उपयोग की जाने वाली क्रिया है जिसको आज के मार्डन युग में भी प्रधानता मिली है।

इसलिए हमें हर शक वाले स्थान तथा जन समूह वाले स्थानों पर मास्क अवश्य इस्तेमाल करने चाहिए। इस अवसर पर एलायंस क्लब की ओर से एैली अशोक पूरी ने ए.एस.आई सरदार जसवंत सिंह तथा ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने एलायंस क्लब कक्कों के प्रधान एैली. इन्द्रजीत सिंह को इंटरनैशनल प्रधान के एपरीसिएशन सार्टीफिकेट से सम्मानित किया तथा समूह व्यक्तियों को मुफ्त मास्क वितरित करने पर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here