सरकार द्वारा जनहित में जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन करे जनता: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कोरोना आपदा के चलते प्रदेशवासियों से सरकार द्वारा जनहित में जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा मास्क न लगाने, जनतक स्थानों पर थूकने व सोशल डिस्टैंसिंग का पालन न करने पर 500, 500, व 2000 रुपए का जुर्माना निर्धारित किया है। श्री खन्ना ने प्रदेश सरकार के इस फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रदेशवासियों को केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 से बचाव के लिए जारी किए गए दिशा निर्देशों का पूरी तरह पालन करना चाहिए परंतु प्रदेश सरकार को भी चाहिए कि वह लोगों से जुर्माना वसूलने की बजाए लोगों का इस बात के लिए सहयोग करे कि लोग बिना किसी असुविधा से सरकार के दिशानिर्देशों का पालन कर सके खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए कि सरकारी कार्यालयों में सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए लोगों को उचित दूरी पर खड़े होने के लिए पर्याप्त जगह की व्यवस्था हो।

भीषण गर्मी के मौसम में लोगों के खड़े होने के लिए अस्थायी शैडों का प्रबंध हो। सरकारी कार्यालयों में स्वच्छ पेयजल व पानी पीने के लिए डिस्पोजेबल क्र ाकरी का प्रबंध हो ताकि कोरोना संक्र मण से लोग बच सकें। खन्ना ने प्रदेश सरकार से अपील की कि जनता की सुरक्षा के लिए सख्त निर्देश जारी करना जनहित मे है परंतु प्रदेश सरकार को लोगों से जुर्माना वसूलने की बजाए उनकी सुविधाओं का भी ध्यान रखना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here