चीन को सबक सिखाना जरूरी: कृष्ण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गलवान घाटी में चीन द्वारा कायरतापूर्ण हरकत के खिलाफ स्वदेशी जागरण मंच के जिला संयोजक सुशील दत्ता के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन किया गया। जिसमें स्वदेशी जागरण मंच के अखिल भारतीय सह संयोजक संघर्ष वाहिनी प्रमुख कृष्ण शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित हुए। अड्डा माहिलपुर में स्वदेशी जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने चीनी वस्तुओं की होली जलाई। इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि गलवान घाटी में चीन द्वारा कायरतापूर्ण काम करके अपना असली चेहरा दिखाया है।

Advertisements


स्वदेशी जागरण मंच ने चीन का पुतला जलाकर किया रोष प्रदर्शन

जिसकी जितनी निंदा की जाए,कम है। चीन को सबक सिखाने के लिए चीन निर्मित वस्तुओं का प्रयत्नपूर्वक बहिष्कार करना चाहिए। चीन से आने वाले उत्पादों की कीमत के आधार पर ही हम उसके आयातों को अनुमति दें, यह सही नहीं होगा। उसके आयातों के कारण देश में उद्योगों के पतन, बढ़ती बेरोजगारी और गरीबी पर भी विचार करना होगा। सस्ते के नाम पर हम अपनी अर्थव्यवस्था को गर्त में नहीं डाल सकते। करोना के बाद आज एक चुनौती आई है, उसे अवसर में बदलने का नाम ही भारत का आत्मनिर्भरता अभियान है।

इस मौके पर सह जिला संयोजक विनय कुमार, जिला संघर्ष वाहिनी प्रमुख प्रेम भारद्वाज,मनमोहन सिंह, जोगिंदर मेहता व निखिल महाजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here