शिवसेना बालठाकरे ने पैट्रोल व डीजल के बढ़ रहे दामों पर जताया रोष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बालठाकरे के राज्य उप्पाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में पैट्रोल व डीजल के बेतहाशा बढ रहे दामों को लेकर घंटा घर चौंक में रोष रोष प्रदर्शन किया गया। जिसमें शिवसेना नेता शम्मी शर्मा, जावेद खान, सर्वजीत साबी, फूल भारद्वाज, संतोष गुप्ता, पंकज, लक्की, हितेश सैन, ओमप्रकाश, संदीप, राकेश कुमार, नरिंदर बाघा, निशू, पप्पू राम, पाल सिंह, परविन्द्र सिंह व प्रभू श्री राम सेवा दल के संस्थापक अनिल लडिय़ार ने हिस्सा लिया।

Advertisements

इस अवसर पर रणजीत राणा, शम्मी शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता पैट्रोल डीजल की बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन कर और जनता को सस्ता पैट्रोल-डीज़ल देने का वादा करके ही सत्ता में आए हैं, परन्तू पैट्रोल डीजल के रेट बेतहाशा बढा कर जनता से विशवास घात किया है और पैट्रोल से ज्यादा डीजल के रेट बढाकर किसानों पर कुठाराघात किया व ट्रांसपोर्टरो को मंहगा डीज़ल मिलने से ढुलाई भाड़े में वृध्दि होने से मंहगांई बढेगी और उसकी शिकार जनता होगी इसलिए देश में पैट्रोल ड़ीज़ल के दामों में बढोतरी से देश में हाहाकार मचा हुआ है और करौना महांमारी व लाक्डाऊन से देश की जनता पहले ही आर्थिक तंगी से त्रस्त है ।

इस अवसर पर जावेद खान सर्वजीत साबी ने कहा कि जब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में पहले से ही भारी कमी होने के वावजूद भी भाजपा की केन्द्र सरकार जनता को दोनों हाथों से लूट कर अपने खज़ाने भर रही है और देश भर में करौना महामारी के कारण उद्योग बंद पड़े हैं फैक्ट्रियों में कामकाज ठप्प होने से कर्मचारी व श्रमिक बेरोजगार हो गए हैं शीघ्र ही केंद्र सरकार ने जनता से लूट खसूट बंद करे और शीघ्र ही तेल के दामों को कम करे वरना नतीजा भारतीय जनता पार्टी को भूगतना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here