दूसरी शादी करने उपरांत पिता ने घर से निकाले जिगर के टुकड़े, बच्चों ने एसएसपी से लगाई इंसाफ की गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला रिषी नगर के दो बच्चों ने पिता द्वारा दूसरी शादी करने के बाद उन्हें घर से निकालने को लेकर एस.एस.पी. गौरव गर्ग को ज्ञापन सौंपते हुए इंसाफ का गुहार लगाई है। मोहित सिद्धू व मनीश सिद्धू निवासी मोहल्ला रिषी नगर होशियारपुर ने कहा कि करीब दो वर्ष पहले उनकी माता की मृत्यु हो गई थी उसके बाद उनके पिता ने दूसरी शादी करवाकर उन्हें घर से निकाल दिया। इसके बाद वह अपने ताया कमल कुमार के पास ही रहते है तथा उनके ताया द्वारा उनका पालन-पोषण किया जा रहा है। इसी रंजिश में उनके पिता ने उनके ताया के खिलाफ मनघड़त कहानी के आधार पर मामला दर्ज करवाया है तथा उनके ताया व उनके लडक़े बेकसूर है।

Advertisements

मोहित सिद्धू व मनीश सिद्धू ने बताया कि जिस मकान में उनके पिता रह रहे हैं वह मकान उनके पड़दादा के नाम है जिस पर कानूनी तौर पर उनका भी हक बनता है। उनका कहना है कि उनको अपने पिता तथा सौतेली मां से जान का खतरा है। उन्होंने एस.एस.पी. से गुहार लगाते कहा कि उक्त तत्थों को मुख्य रखते हुए उनके पिता तथा सौतेली मां के खिलाफ कार्रवाई की जाए तथा उन्हें इंसाफ दिलवाया जाए।

बच्चों ने यह भी मांग की है कि जो उनके पिता द्वारा उनके ताया के खिलाफ जो मामला करवाया है उसकी जांच करवाकर गिरफ्तारी पर रोक लगाई जाए। बच्चों ने एस.एस.पी. से गुहार लगाई कि उनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें इंसाफ दिलाया जाए तथा उनकी सुरक्षा भी यकीनी बनाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here