पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है चट्टान की तरह: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने गांव जेजों में मोदी नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार द्वारा शुरू  की गई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ घर घर तक पहुंचाने के लिए इन योजनाओं की लोगों जानकारी दी। श्री खन्ना की धर्मपत्नी मीनाक्षी खन्ना भी साथ उपस्थित थे।
 
खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने जन जागरण अभियान के तहत लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों संबंधी पंफलेट बांटते हुए कहा कि आज केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ देश के हर नागरिक तक पहुंच रहा है। खन्ना ने लोगों को जानकारी देते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग को लाभान्वित किया है। देश के हर पहलू पर मोदी सरकार ने गंभीरता से विचार कर देश को हर पहलू में आगे बढ़ाया है। खन्ना ने कहा कि बात चाहे देश की प्रगति की हो या देश की आन बान और शान की, मोदी सरकार ने सदैव देश को बढ़त दिलाई है। खन्ना ने कहा कि देश की आंतरिक व बाहरी सुरक्षा के लिए मोदी सरकार ने कई ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। उन्होंने ने कहा कि मोदी सरकराने ने सिटिजन अमैंडमैंट एक्ट पास कर जम्मू कश्मीर में बहुत देर से रह रहे विस्थापितों के माथे से रिफ्यूजी शब्द का टैग हटाकर उन्हें सम्मान के साथ जीने अवसर दिया है। कोरोना महामारी के चलते मोदी सरकार ने पूरे देश के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष का मुंह खोल दिया है। कोरोना संकट में जहां पूरा विश्व जूझ रहा है वहीं मोदी सरकार की बेहतर नीति के चलते मोदी पूरे विश्व में कोरोना योद्दा को रूप में उभरे हैं। खन्ना ने कहा कि बाहरी ताकतों को मोदी सरकार ने देश में घुसपैठ करने पर करारा जवाब देते हुए भारत की शान को बरकरार रखा है। 
खन्ना ने गांव जेजों दोआबा में घर घर जाकर लोगों को उनके लिए बनाई गई जन योजनाओं की जानकारी दी। खन्ना ने कहा कि आज देश के हर नागरिक तक केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ हर नागरिक तक पहुंच रहा है। गांव से लेकर बड़े नगरों में रहने वाला नागरिक अपने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अपने हकों को सुरक्षित समज रहा है तथा इन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here