बिजली न आने से लोग त्रस्त, विभाग मस्त, पीने वाले पानी से भी वंचित हो रहे लोग

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हरियाना के कुछ गांवों में पिछले 24 घंटे बीते जाने के बाद भी बिजली न आने से गर्मी के कारण लोगों में हाहाकार मचा हुआ है और लोगों को पीने वाले पानी से भी वंचित रहने को मजबूर होना पड़ है।  भीखोवाल, जलालपुर, कुल्लिया, बस्सी कासो, बस्सी मारूफ, कैलो के लोगों का कहना है कि अगर बिजली आती है तो 10 मिनट आकर फिर चली जाती है, इसके अलावा लो-वोल्टेज की समस्या भी काफी परेशान करती है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जरा सी आंधी आने से पहले ही बिजली काट ली जाती है तथा कब आए और कब चली जाए, इसका कोई भरोसा नहीं। इधर, भीषण गर्मी में रात को बिजली कटौती ने तो लोगों की नींद खराब कर दी है। उन्होंने कहा कि मच्छरों के कारण वह छतों पर भी नहीं सो सकते। बिजली की मांग बढऩे से विभाग के पुराने और जर्जर उपकरण हांफने शुरू हो गए हैं तथा कहीं ट्रांसफार्मर फुंक रहे हैं तो कहीं लोकल फाल्ट की समस्याओं से लोग परेशान हैं।

बिजली व्यवस्था की बदहाली से उपभोक्ता त्रस्त है तथा विभाग हमेशा की तरह मस्त है। एस.डी.ओ. जगदीप कुमार ने कहा कि बिजली बंद की कोई समस्या नहीं है अगर कहीं कोई फाल्ट है तो उसे दूर करके बिजली सप्लाई को चालू किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here