बाबा साहिब फोर्स ने “गुरू नानक मोदीखाना” मेडीकल स्टोर खोलने पर कौंसल को दी बधाई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बाबा साहिब टाईगर फोर्स के चेयरमैन सिंह अमन की अध्यक्षता में एक बैठक हुई जिसमें सिक्ख वैल्फेयर कौंसल द्वारा लुधियाना में लोगों को सस्ते दामों पर दवाईयां उपलब्ध करवाने के लिए ’’गुरू नानक मोदीखाना’’ नामक एक मैडिकल स्टोर खोलने पर बधाई दी गई।

Advertisements

सिंह अमन ने कहा कि यह एक बहुत बढिय़ा प्रयास है। यह मैडिकल स्टोर सभी शहरों तथा गांवों में भी खुलना चाहिए ताकि सभी लोगों को सस्तें दामों पर दवाईयां उपलब्ध हो सकें। उन्होंने कहा कि अगर कोई होशियारपुर में मोदीखाना खोलना चाहता है तो बाबा साहिब टाईगर फोर्स उनको पूरा सहयोग देगी ताकि ज़रूरमंद लोगों को सस्ते दामों पर दवाईयां मिल सकें और उनका सही ईलाज हो सके क्योंकि अच्छी सेहत ही असली दौलत है।

सिंह अमन ने आगे बताया कि किफायती दामों पर दवाईयां प्राप्त करना सभी लोगों का मुख्य अधिकार है, क्योंकि उनका मुख्य मकसद लोगों को सस्तें दामों पर दवाईयां उपलब्ध करवाकर वित्ती शोषण से बचाना हैं। उन्होंने स्वंयसेवी संस्थाओं से अपील की कि किसान भाईयों को प्रोत्साहित करने के लिए कृषि से जुड़ी वस्तुएं जैसे कि खाद, कीट नाशक, बीज आदि किफायती दामों पर मुहैया करवाने के लिए शहरों व गांवों में ऐसे मोदीखाने खुलने चाहिए ताकि कृषि भी लाभदायक व्यवसाय बन सके। पंजाब एक कृषि प्रधान राज है तथा खेतीबाड़ी के क्षेत्र को ऊंचा उठाना हमारा मुख्य फर्ज़ है ताकि हमारे किसान अच्छी जि़न्दगी गुज़ार सकें और सभी व्यक्ति शुद्ध तथा सेहतमन्द भोजन खा सकें। इस अवसर पर दीपक मल्ल, गौरव मल्ल, बिट्टू, अमित कुमार शर्मा, मनोज कुमार, कमल मल्ल, विजय कुमार तथा बाबा साहिब टाईगर फोर्स के मैंबर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here