सरकार और पार्टी अपने मेहनती कार्यकर्ताओं का करती है सम्मान, सौंपे जाते हैं अहम पद: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एडवोकेट राकेश मरवाहा को नगर सुधार ट्रस्ट का चेयरमैन, सरवन सिंह को बीसी आयोग पंजाब का चेयरमैन तथा ब्रह्मशंकर जिम्पा को पंजाब उद्योग विकास कारपोरेशन का डायरेक्टर-कम-उपचेयरमैन बनाने पर श्री सनातन धर्म महावीर दल द्वारा कैबिनेट मंत्री पंजाब उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा को सम्मानित करते हुए सभा सदस्यों ने अमृतलाल अग्निहोत्री तथा प्रधान नरेंद्र बग्गा की अध्यक्षता में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा का आभार व्यक्त किया।

Advertisements

श्री सनातन धर्म महावीर दल ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का जताया आभार

इस मौके पर सभा पदाधिकारियों ने कहा कि कैबिनेटमंत्री अरोड़ा ने एडवोकेट मरवाहा, सरवन सिंह और जिम्पा को महत्वपूर्ण पदों पर आसीन करके संत नगरी के प्रत्येक निवासी का मान बढ़ाया है तथा सरकार ने जनता के हितों के लिए काम करने वाले समाज सेवकों का भी मनोबल बढ़ाया है। इस अवसर पर सभा पदाधिकारियों और सदस्यों का अभिवादन स्वीकार करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि सरकार ने अपने कर्मठ कार्यकर्ताओं की पार्टी और समाज के प्रति सेवाओं को देखते हुए उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां एडवोकेट मरवाहा एवं सरवन सिंह ने समाज सेवा और पार्टी के प्रति कार्य करते हुए समाज में एक अलग मुकाम हासिल किया है वहीं श्री जिम्पा ने भी पिछले लंबे समय से पार्टीबाजी से ऊपर उठकर जनसेवा को समर्पित रहते हुए अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल की है।

उन्होंने कहा कि सरकार और पार्टी अपने हर मेहनती और समाज सेवा को समर्पित रहने वाले कार्यकर्ता का सम्मान करती है तथा समय आने पर उन्हें अहम पदों पर आसीन किया जाता है। इस मौके पर महामंत्री मनोज दत्ता, कृष्ण गोपाल, रामपाल आनंद, सोनू जोशी, अश्वनी वर्मा, विजय कुमार, संतोष मल्होत्रा, सुषमा देवी, जगदीश मिन्हास आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here