200 रुपये के 22 नकली नोटों के साथ दशमेश नगर का जोशिल गिरफ्तार, जांच जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला पुलिस प्रमुख गौरव गर्ग के निर्देशों पर असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए थाना माडल टाउन पुलिस ने डीएसपी (सिटी) जगदीश राज अत्री की अगुवाई में 200 रुपये के 22 नकली नोटों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बलविंदर सिंह जौड़ा ने बताया कि उन्हें कमालपुर चौक के समीप स्थित कैनेरा बैंक के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति बैंक में 3 लाख रुपये जमा करवाने आया था तथा उसके पास नकली नोट हैं।

Advertisements

इसकी सूचना मिलते ही एसआई दिलबाग सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ बैंक पहुंचकर आरोपी को काबू किया और उससे 200 रुपये के 22 जाली नोट बरामद किए। आरोपी 3 लाख रुपये बैंक में जमा करवाने आया हुआ था। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान जोशिल कुमार पुत्र राधे श्याम निवासी गली नंबर 11 मोहल्ला दशमेश नगर के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि जाली नोट बरामद होने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 160, 489-बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है और उन्हें उम्मीद है कि इस बारे में और जानकारी मिलने पर इससे जुड़े और लोगों को पकडऩे में सफलता मिलेगी। जिसके लिए एसएसपी एवं डीएसपी (सिटी) के निर्देशों पर कार्यवाही जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here