गांवों के विकास के प्रति बचनबद्ध हूं और ग्रांट की कमी नहीं आने दी जाएगी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा हलका शाम चौरासी के गांव गोबिंदपुर खुण-खुण में श्री गुरु रविदास महाराज के गुरुद्वारा को जाने वाली सडक़ के निर्माण के लिए विधायक पवन कुमार आदिया ने 14 लाख रुपये की ग्रांट जारी की। इस मौके पर उन्होंने नन्हीं कन्याओं के हाथों से सडक़ कार्य का शुभारंभ करवाया और सभी को आश्वस्त किया कि गांव की अन्य समस्याओं का हल भी जल्द करवाया जाएगा।

Advertisements

इस अवसर पर विधायक आदिया ने कहा कि पिछली सरकार ने 10 साल राज करने के बाद भी गांवों की तरफ ध्यान नहीं दिया, जिसके कारण आज भी गांव मौलिक सुविधाओं से वंचित हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रदेश के विकास के प्रति पूरी तरह से बचनबद्ध हैं तथा उनके निर्देश हैं कि देश व प्रदेश तभी खुशहाल हो सकता है जब हमारे गांवों में लोगों को मौलिक सहूलतें पूरी तरह से नहीं मिल पाती।

उन्होंने कहा कि बेटियां सभी की सांझी होती हैं और हमारी संस्कृति में कन्याओं को देवी रुप में माना जाता है। इसलिए इनके हाथों से सडक़ निर्माण का शुभारंभ करवाया गया है। उन्होंने अधिकारियों और ठेकेदार को निर्देश जारी किए कि सडक़ निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए ग्रांट की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर गांव निवासियों ने सडक़ निर्माण के लिए विधायक आदिया का धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर सरपंच संदीप कौर, डा. कुलदीप सिंह, बलजीत सिंह, मजैल सिंह, कुलदीप सिंह, सोनू खुण-खुण गुरदीप सिंह पूर्व सरपंच, पंच सोहन सिंह, पंच बलवीर सिंह के अलावा गांव घासीपुर की सरपंच सतनाम कौर व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here