घंटाघर स्थित मनी एक्सचेंज में चोरी करने वाले मां-बेटा सहित 3 काबू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी/मुक्ता वालिया। एसएसपी होशियारपुर गौरव गर्ग तथा पुलिस कप्तान रमिंदर सिंह के निर्देशानुसार असामाजिक तत्वों को पकडऩे के लिए चलाई गई मुहिम चलाई गई है। जिसके तहत डीएसपी जगदीश राज अत्री की अगुवाई में इंस्पेक्टर गोविंदर कुमार बंटी ने पुलिस पार्टी एसआई प्रदीप कुमार व ए.एस.आई. जगदीश लाल व अन्य कर्मचारियों द्वारा घंटा घर होशियारपुर के समीप डायमंड मनी एक्सचेंज गली बैंक में वेस्टन यूनियन से दोपहर के समय कुछ अज्ञातों द्वारा करीब 2 लाख 75 हजार रुपये की भारतीय तथा विदेशी करंसी चोरी कर फरार हो गए थे पर 3 जुलाई को मामला दर्ज किया गया था।

Advertisements

इस कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए उक्त आरोपियों को पकडऩे के लिए जांच की जा रही थी जिसके तहत शहर में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखकर इस वारदात को अंजाम देने के लिए प्रयोग किए गए काले रंग के मोटरसाइकिल नंबर पीबी07 बीए5756 सामने आया है। जिसका पता चलने पर थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते मोहल्ला सुंदर नगर से वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान करन कुमार उर्फ करन पुत्र स्व. पप्पु प्रजापति निवासी सुंदर नगर, अनीता पत्नी स्व. पप्पु प्रजापति निवासी सुंदर नगर, व कुनाल उर्फ कन्नी पुत्र दीपक कुमार निवासी सुंदर नगर के रूप में हुई है।

आरोपियों ने पूछताछ दौरान बताया कि उनके द्वारा घंटाघर के समीप शीशोंम वाली दुकान से चोरी किए पैसों में काफी मोहल्ले में चलते जुए में हार गए तथा विदेशी नोटों को बदलाने के लिए उन्हें अनिता को दिए थे, जोकि उक्त आरोपियों से बड़ी मात्रा में बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियो से पूछताछ की जा रही है तथा माननीय अदालत से आरोपियों का रिमांड हासिल कर और पूछताछ की जाएगी क्योंकि, इनके द्वारा की गई और भी कई वारदातों के खुलासे होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here