जनसंघ की ज्योति जलाने वाले परिवार हैं आज की भाजपा की नींव: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जन संघ के संस्थापक श्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी की विचारधारा को आम पौधे से वट वृक्ष बनाने वाले परिवार आज की भारतीय जनता पार्टी की नींव के पत्थर हैं। इन परिवारों को न तो कभी सत्ता के लोभ ने प्रभावित किया और न ही विपक्ष की तपश से इन का पथ भ्रष्ट हुआ। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आज श्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस पर करवाए गए एक समारोह के अवसर पर कहे। समारोह में जन संघ के समय से परिवारों को सम्मानित करते हुए सांपला ने कहा कि इन परिवारों की पीढ़ी दर पीढ़ी मेहनत के चलते ही आज भाजपा श्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी का हरेक सपना साकार कर पाई है। उन्होने कहा कि श्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी का कश्मीर के प्रति रूख सपष्ट था और उस रूख को केवल नरेन्द्र मोदी जी ने भांपते हुए अखंड भारत का सपना साकार कर दिया है।

Advertisements

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस पर जन संघ परिवारों को किया सम्मानित

इस अवसर पर जनसंघ से चले आ रहे मनु कपूर, वैध योधा मल, पंडित सोम दत्त शर्मा, कमलेश , चेतन सूद आदि परिवारों को सम्मानित करते हुए सांपला ने कहा कि ऐसे लाखों परिवार हमारी धरोहर हैं और इन्हे संभाल कर रखना ही हमारी कामयाबी सुनिश्चित करेगा।

इस मौके पर यूथ डिवैलपैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़, यूथ डवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, कमलजीत सेतिया, ज्ञान बंसल, दिलबाग सिंह बागी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, अश्विनी ओहरी, डा. पंकज, सौरभ भोपाल, गौरव वालिया, भारत भूषण वर्मा, रोहित सूद हनी, गौरव वालिया, हरप्रीत सिंह सेठी, सुषमा सेतिया, गुरमिंदर कौर लाडी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here