मिशन फतेह: लोगों में जागरुकता फैलाने के साथ-साथ जरुरतमंदों की मदद भी कर रहा युवक सेवाएं विभाग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। युवक सेवाएं विभाग की ओर से पंजाब सरकार के मिशन फतेह के अंतर्गत जहां जागरुकता फैलाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है वहीं जरुरतमंदों की मदद भी की जा रही है। जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने बताया कि विभाग की ओर से जिले के सभी यूथ क्लबों, एन.एस.एस वालंटियरों, रैड रिबन क्लबों के सदस्यों को एक मंच पर लाकर उनको एक सही दिशा देकर सामाजिक कार्यों में आगे लाया गया है, जिसके लिए विभाग के साथ-साथ सभी वालंटियर प्रशंसा के पात्र है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि मिशन फतेह के अंतर्गत सहायक डायरेक्टर युवक सेवाएं विभाग श्री प्रीत कोहली के नेतृत्व में गुरु तेग बहादुर खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल दसूहा के एन.एस.एस. वालंटियरों ने राशी एकत्र कर जरुरतमंदों की मदद की है। उन्होंने कहा कि वालंटियरों के ग्रुप ने प्रोग्राम अधिकारी श्रीमती नरिंदरपाल सिंह के नेतृत्व में दाना मंडी, सब्जी मंडी दसूहा के नजदीक मजदूरों की बस्ती, स्कूल के नजदीक कुछ बस्तियों सहित दसूहा के कई स्थानों में इस तरह की बस्तियों की पहचान कर वहां रह रहे लोगों की सहायता की गई और 100 से अधिक लोगों को खाने पीने का सामान, छोटे बच्चों के कपड़े, सैनेटाइजर, मास्क, साबुन सहित अन्य सामान बांटा गया।

सहायक डायरेक्टर युवक सेवाएं विभाग श्री प्रीत कोहली ने बताया कि वालंटियरो की ओर से आम लोगों को मिशन फतेह के अंतर्गत कोविड-19 से बचाव के लिए सावधानियां अपनाने के लिए जागरुक किया जा रहा है। इस दौरान जरुरतमंदों की सहायता के दौरान उन्हें सामाजिक दूरी अपनाने, मास्क पहनने व साबुन से हाथ धोने के लिए भी प्रेरित किया गया। इस मौके पर स्कूल की मैनेजमेंट कमेटी के प्रधान श्री जसवीर सिंह रंधावा, मैनेजर श्री गुरप्रीत सिंह चीमा, सचिव श्री भूपिंदर सिंह रंधावा व प्रिंसिपल डा. सुजीत कौर बाजवा ने भी वालंटियरों के इस प्रयास की प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here