Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। डायरैक्टर स्टेट ट्रांसपोर्ट पंजाब चंडीगढ़ की हिदायतों पर आज पंजाब रोडवेज होशियारपुर डीपो के जनरल मैनेजर अनिल कुमार व थाना माडल टाऊन के पुलिस कर्मियों द्वारा बस स्टैंड होशियारपुर में स्पैशल चैकिंग दौरान यात्रियों को कोरोना बीमारी से बचाव के लिए जागरूक किया गया। इस मौके पर जीएम.पी.आर अनिल कुमार ने बताया कि इस मौके सिविल सर्जन होशियारपुर द्वारा भेजे गए फेस मास्क भी जरुरतमंदों को मुफ्त बांटे गए।

Advertisements

उन्होंने बताया कि समूह स्टॉफ और लोगों को कोरोना बीमारी से बचने के लिए उपाय व सावधानियां अपनाने के लिए भी कहा गया। इस दौरान उन्होंने बस स्टैंड पर स्थित दुकानदारों द्वारा यात्रियों के लिए मास्क व सैनेटाइजर न्यूनतम रेट पर बेचने के लिए कहा। इस मौके पर थाना माडल टाऊन के एएसआई हरभजन सिंह ने लोगों को अपील की कि वह सफर के दौरान मास्क का प्रयोग करें, अगर कोई व्यक्ति इसकी पालना नहीं करता तो उसे 500 रुपए जुर्माना किया जाएगा।

इस अवसर पर एएसआई रिषी शर्मा, एएसआई महिंदर सिंह सोढी, इंस्पैक्टर मदन लाल, इंस्पैक्टर भुपिंदर सिंह, अशिवनी कुमार, इंद्रजीत सिंह, महासचिव रमिंदर सिंह, मनदीप सिंह, मनोज कुमार, गुरमीत सिंह, बलविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here