अशोक मेहरा ने कोरोना योद्धा बनकर मानव सेवा करने वाले वालंटियरों को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज और संसार में दया ही श्रेष्ठ धर्म है अगर मुश्किल दौर में किसी असहाय, अभावग्रस्त व जरूरतमंद व्यक्ति पर दया दिखाते हुए उसकी सेवा और सहायता ना की जाए तो समाज कैसे उन्नति करेगा। सच तो यह है की सेवा ही असल में मानव जीवन का सौंदर्य और श्रृंगार है तथा मानव सेवा ही भगवान की सच्ची पूजा है उक्त विचार नारायण नगर वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान अशोक मेहरा ने कोरोना आपदा के कठिन दौर में (मानव सेवा है माधव सेवा) के वालंटियर द्वारा जरूरतमंद लोगों प्रति निभाई गई सेवाओं को देखते हुए उन्हें कोरोना योद्धा के रूप में प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित करते कहे।

Advertisements

मेहरा ने कहा कि मानव सेवा है माधव सेवा ग्रुप की सहायता से अब तक लगभग 200 जरूरतमंद परिवारों को इन कोरोना योद्धाओं द्वारा बिना अपनी जान की परवाह किए घर-घर राशन व लंगर पहुंचाया गया तथा लोगों के घरों को सैनिटाइज कर उन्हें कोरोनावायरस से बचाव हेतु प्रेरित किया। सोसायटी महासचिव विनय शर्मा ने कहा कि इस महामारी से हमें मिलकर लडऩा है तथा सरकार और प्रशासन के निर्देशों की पालना करते हुए हम बहुत जल्द इस लड़ाई में विजय पाएंगे।

इस अवसर पर प्रधान अशोक मेहरा के साथ सोसायटी मैंबर राजेश बन्याल, विकास तिवारी, तिलक राज गुप्ता व बृजलाल सैनी ने वालंटियर रजिंदर बल्ली, नरेश कुमार मेहरा, जगदीप कुमार, रवि कुमार, मोहनलाल, जसवीर सैनी, रमेश कुमार, हरमेश लाल, संदीप सूद, किक्की शर्मा, संजीव गुप्ता आदि को सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here