Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

सुन्दरनगर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। 3 अगस्त को रक्षा बंधन के अवसर पर लिए ऊना से सुन्दरनगर दो नन्ही बच्चियों संग जा रहा दम्पति उस समय बेवजह मारपीट का शिकार हो गया जब अपने आपको पत्रकार कहने वाले कार सवार कुछ शराबियों ने रिवालसर -रत्ती रोड़ पर पास लेते ही एचपी 20 ई 9633 कार सवार चालक व उनकी पत्नी को उनकी दो नन्ही बच्चियों के सामने पीट डाला। मामला गत रोज देर शाम का है जब तंग रोड पर नैनो एच पी 31सी 6464 वाहन को पास थोड़ा देरी से मिलने पर उसमें बैठे गुस्साए पत्रकारों ने दूसरे वाहन का रास्ता रोक चालक पर हमला कर दिया और छुड़ाने आई पत्नी को भी जमीन पर पटक दिया । इसी बीच पीछे से आए एक अन्य कार सवार व स्थानीय लोगो ने उन्हें बमुश्किल छुड़ाया । मामला बिगड़ता देख पत्रकारो संग कार में सवार दो अन्य ने पत्रकारिता व नशे में होने का हवाला दे माफी मांग जान छुड़ाई।

Advertisements
digital marketing experts hoshiarpur itbrains

राखी के लिए ऊना से सुन्दरनगर बच्चियों संग जा रहा था परिवार, छोटी सडक़ होवे के कारण पास में देरी होने से गुस्साएं कार सवारों ने की थी दंपत्ति के साथ मारपीट

कथित पत्रकारों ने माफी मांगने उपरांत पुलिस उच्च अधिकारी को फोन कर पुन: सडक़ पर लगवा दिया नाका

पत्रकारिता की धौंस जमा रहे व बार बार धमकी दे रहे पत्रकारो ने माफी मांगने उपरांत मण्डी जिला के एक पुलिस उच्च अधिकारी को फोन कर रत्ती पुलिस से रास्ते मे नाका लगवा रोक दिया और पीडि़त परिवार को वाहन सहित थाने ले गए औऱ वहा पर पुलिस पर वाहन की चिट्टे व भांग को लेकर तलाशी का दबाव डालने लगे जिस पर पलिस ने पीडि़तों का मैडीकल करवाया जब पीडि़त परिवार ने पूरे घटनाक्रम का ब्यौरा रखा और पत्रकारो के खिलाफ शिकायत देते हुए इनके मैडिकल की मांग की तो नशे में धुत पत्रकार वाहन शहित रफूचक्कर हो गए।।बरहाल पुलिस ने पीडि़त दम्पति की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं परिवार ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए सरकार व प्रसाशन से सुरक्षा मुहैया करवाने एवं आरोपियों को हिरासत में लेने की मांग करते हुए इंसाफ की मांग की है।

उच्च अधिकारियों के निर्देश पर वाहन को पकड़ा था लेकिन असलियत कुछ और निकली जिस पर पुलिस ने सुन्दरनगर के वाहन नैनो एचपी 31 सी 6464 में सवार 4 लोग जो कि पत्रकार बताए जा रहे हैं पर आईपीसी की धारा 341, 323, 355 व 505 के तहत रत्ती थाने में माला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी गई है। यह जानकारी रत्ती थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि मामला थाना सुन्दर नगर में दर्ज की गई थी, लेकिन घटना स्थल रत्ती थाने से संबंधित होने के चलते उसे यहां ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here