होशियारपुर आटोमोबाइल ने लक्की ड्रा विजेता जसवीर को किया सम्मानित

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर ऑटोमोबाइल की तरफ से एमडी अजविंदर सिंह के निर्देशों पर व सीईओ गुरप्रीत के कुशल मार्गदर्शन में मारूती गाड़ी की सर्विस करवाने आए ग्राहकों के लिए होशियारपुर आटोमोबाइल होशियारपुर के द्वारा एक लक्की ड्रा स्कीम चलाई गई थी। यह स्कीम 1 जुलाई से 31 जुलाई तक चलाई गई थी।

Advertisements

इस योजना में मारूती गाड़ी की सर्विस करवाने वाले ग्राहकों को लक्की कूपन दिए गए थे। इस योजना के तहत निकाले गए लक्की ड्रा में जसवीर सिंह पुत्र धर्म सिंह वासी सांडपुर नंबर एक (पीबी 07 बीबी 4038) विजेता बने। होशियारपुर ऑटोमोबाइल की तरफ से विजेता को ड्रा में निकला ईनाम देकर सम्मानित किया गया।गौर है कि होशियारपुर ऑटोमोबाइल की तरफ से त्योहारों व साल भर के कुुछ दिनों के इलावा समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक आफर देकर व लक्की ड्रा स्कीम चलाकर अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवाएं देने के प्रयास किए जाते हैं।

होशियारपुर ऑटोमोबाइल से बेहतरीन सेवाओं के चलते ही इन्हें कम्पनी के पिछले कुुुछ वर्षो से लगातार पलेेेटीनम डीलर होने का खिताब भी प्राप्त है। एमडी अजविंदर सिंह व सीईओ गुरपरीत सिंह तंबर का कहना है कि भविष्य में भी ग्राहकों को बेहतरीन सेवाओं के साथ-साथ इस तरह की सेवाओं का लाभ दिया जाएगा। इस मौके पर मैनेजर सुशील दत्त तलवाड़ा, जीएम नैकसा होशियारपुर आटोमोबाइल अजे जसवाल, हितेश शर्मा,अनिल कुमार,सुखजिन्दर सिंह मनीषा,आरएम नैकसा प्रितपाल सिंह, हरी चन्द, जसविन्दर सिंह,मनीष कुमार व अमित कुमार आदि भी उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here