आपकी थोड़ी सी मदद से जिंदगी की जंग जीत सकता है मंगल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कहते हैं किसी भी व्यक्ति की खाली जेब उसका भार इतना बढ़ा देती है कि उसके लिए चार कदम चलना तथा जिंदगी के किसी भी मोड़ पर पडऩे वाली परेशानी का सामना करना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसी ही परेशानी की चलते जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है मंगल। जिसे पेट की बीमारी होने के कारण उसके एक आप्रेशन हो चुका है तथा अब दूसरा आप्रेशन उसके जिंदगी के दिनों को बढ़ा सकता है। लेकिन आर्थिक तंगी से जूझ रहे मंगल के लिए तीसरा आप्रेशन करना मुश्किल बना हुआ है। जिसके लिए उसे आपकी मदद की दरकार है।

Advertisements

मदद के लिए 77173-91355 पर कर सकते हैं संपर्क

जानकारी अनुसार मूल रुप से बिहार निवासी जोकि यहां पर कस्बा हरियाना में रहता है के पेट में कोई समस्या होने के कारण उसकी तबीयत खराब रहने लगी। जिस पर हरियाना निवासी एक भले व्यक्ति ने अम्बुलैंस का प्रबंध करके उसे सरकारी मैडीकल कालेज अमृतसर भेज दिया था, जहां पर सर्जरी यूनिट के हैड डा. अश्विनी कुमार की देखरेख में डा. संदीप सिंह ने उसकी सर्जरी की तथा इस दौरान आया सारा खर्च उस सज्जन पुरुष द्वारा किया गया और अस्पताल में दाखिल मंगल के लिए तीन वक्त का खाना अमृतसर निवासी मनीष शर्मा द्वारा उपलब्ध करवाया गया।

इतना ही नहीं मंगल के आप्रेशन दौरान जब उसे रक्त की आवश्यकता पड़ी तो होशियारपुर से रक्तदानी गौरव गौरा ने अमृतसर में रक्तदानी व समाज सेवक रमन मल्होत्रा के साथ संपर्क करके उसे रक्त उपलब्ध करवाया। मंगल का आप्रेशन होने उपरांत जब उसे अस्पताल से छुट्टी दी गई तो हरियाना निवासी सज्जन पुरुष, जिन्होंने अपना नाम न लिखने की बात कही है ने उसे एम्बुलैंस से होशियारपुर लाने का खर्च भी दिया और दवाई आदि का भी प्रबंध करवाया।

अब एक बार फिर से उसका आप्रेशन होना है तथा अगर यह आप्रेशन सफल रहता है तो मंगल एक नई जिंदगी जीने में सक्षम हो जाएगा। इसके लिए मंगल को आपकी मदद की दरकार है तथा जितना हो सके इसकी मदद करने की कृपा करें। दूसरे आप्रेशन के लिए मंगल को आप्रेशन के लिए अमृतसर के गुरु रामदास मैडीकल कालेज में भर्ती करवा दिया गया है तथा 3-4 दिन में उसका आप्रेशन होना है तथा उसकी मदद करने के लिए 77173-91355 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here