Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। आबकारी तथा कर कमिश्नर पंजाब की ओर से जारी हिदायतों के बाद नाजायज़ शराब के कारोबार को नकेल डालने के लिए आबकारी विभाग की टीम लगातार ब्यास दरिया के किनारे वाले इलाकों में सर्च आप्रेशन चला रही है। जिसके तहत आज फिऱ टीम ने टांडा पुलिस के साथ किए गए सांझे आपरेशन दौरान मिआनी मंड, टाहली, भूलपुर मंड इलाकों में भारी मात्रा में लाहन बरामद की है।

Advertisements

एक्साइज कमिशनर अवतार सिंह कंग तथा ईटीओ हनुमंत सिंह के दिशा निर्देशों अधीन टांडा पुलिस के एसएचओ बिक्रम सिंह, आबकारी विभाग के इंस्पैक्टर तरलोचन सिंह, इंस्पैक्टर दविंदर सिंह, इंस्पैक्टर महिंदर सिंह की टीम ने सूचना के आधार पर इस इलाके में नाजायज़ शराब बनाने का धंधा करने वाले किसी अज्ञात तस्कर की ओर से झाडीयों तथा सरकंडों में तिरपाल तथा ड्रमों में छुपा कर रखी गई 2 हज़ार किलो लाहन तथा 60 लीटर नाजायज़ शराब को बरामद कर के उसे मौके पर ही नष्ट कर दिया।

टीम ने इस मौके तस्करों की ओर से शराब बनाने के लिए इस्तेमाल में आने वाला सामान भी बरामद किया है। इस दौरान आबकारी कमिश्नर अवतार सिंह कंग ने बताया कि जिले में नाजायज़ शराब बेचने वालों पर नकेल कसने के लिए आबकारी विभाग का आपरेशन तेज़ी से चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here