तलवाड़ा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने विधायक डोगरा के कार्यालय का किया घेराव

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के दिशा निर्देशों पर पंजाब युवा भाजपा प्रधान भानु प्रताप और युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष योगेश सपरा के नेतृत्व में युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार की अध्यक्षता में नशीली शराब की वजह से 130 मौतों के मामले में आरोपियों एवं पीडि़त परिवारों द्वारा चार कोंग्रेस विधायकों पर लगाए आरोपों के खिलाफ कांग्रेस सरकार के मंत्रियों एवं विधायकों की चुपी के खिलाफ पूरे पंजाब के कांग्रेसी विधायकों का घेराव किया गया। इस धरने में प्रदेश सचिव अंकित राणा विशेष रूप में शामिल हुए। इस दौरान आज स्थानीय विधायक दसूहा अरुण कुमार डोगरा के तलवाड़ा कार्यालय का घेराव युवा भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार मि_ू के नेतृत्व में तलवाड़ा में किया गया ।

Advertisements

इस प्रदर्शन को संबोधित करते हुए अंकित राण ने कहा कि मुख्यमंत्री के खुद के पास आबकारी विभाग का मंत्रालय होने के बावजूद ऐसी घटना होना निंदनीय है और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2017 में चुनाव प्रचार के समय पवित्र गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर तख्त श्री दमदमा साहिब की तरफ हाथ कर शप्थ 4 सप्ताह में नशा खत्म करने की बात कही थी, लेकिन यह बात केवल मात्र राजनीतिक लाभ प्राप्त करने के मक़सद से कही थी।इस बात का आभास आज प्रदेश के लोगों को हो रहा है। परंतु आज नशो की वजह से हर रोज़ नौजवानों का मरना व अमृतसर मे एक साथ नशीली शराब की बिक्री के चलते 130 लोगों का जान गवा देना पंजाब सरकार की कारगुज़ारी पर सवालिया निशान लगता है। कांग्रेस सरकार घर-घर नोकरी देने का वादा भूल कर घर-घर नशा पहुचा मौत देने का काम कर रही है क्योंकि कोरोना महामारी के कारण जब देश मे लोकडाऊन लागू रहा तब पंजाब सरकार को शराब के ठेके खोलने की जल्दी थी। उसी समय के दौरान पंजाब में शराब से आने वाले टैक्स का करोड़ो का घोटाला भी हुआ।

इस अवसर पर युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार मि_ू ने कहा ज़रूरतमदों को सुविधा देने के मक़सद से केंद्र सरकार गरीबो के लिए मुक्त अनाज दे रही वही पंजाब की निकम्मी कांग्रेस सरकार केंद्र की तरफ से भेजे अनाज को ज़रूरत मंनद लोगो तक पहुचाने की बजाए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं तक जरूर पहुचा रही है। इस रोष प्रदर्शन मे आशु अरोड़ा, ऋषभ मेहरा ,रमन कुमार गोल्डी, नितिन शर्मा ,लकी ,लकी खेमन, रजत., संजीव भारद्वाज,मनीष कुमार, दलजीत सिंह ,ऋषि प्रवीण मल्होत्रा ,शिवकुमार ,अशोक कुमार आदि युवा भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here