Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: बिमल प्रशासन/ मनु रामपाल। दसूहा थाने का कैदी जो कि भारतीय सेना से भगौड़ा है 406,498ए के अधीन पुलिस वांछित था आज सामान की रिकवरी करने गए पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। गौरतलब है कि 18 सितंबर 2019 को कुलविंदर कौर पत्नी कुलविंदर सिंह निवासी राजपुर कंडी तहसील गढ़दीवाला ने एसएसपी होशियारपुर को शिकायत दर्ज करवाई कि उसका पति कुलविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह, ससुर बलविंदर सिंह, सास जगदीश कौर उसे दाज दहेज के लिए तंग परेशान करते हैं। कुलविंदर कौर पुत्री सतनाम सिंह निवासी सग्गला ने अपने शिकायत में कहा कि 10 दिसंबर 2017 को उसकी शादी पूरे रिति रिवाज से हुई। उसके माता-पिता ने हैसियत से ज्यादा खर्च किया था। शादी में उसके पति को सोने की चैन, मुंदरी, ससुर को मुंदरी, सास को बालियां, मामा ससुर को घड़ी, मुझे सोने के टॉपस तथा घर में प्रयोग होने वाली प्रत्येक सामान दिया था। उसके पति ने जो शादी के समय सेना में नौकरी करता था तथा शादी के कुछ दिनों के बाद ड्यूटी से गैरहाजिर रहकर वहां से वापिस आ गया। उसका पति शराब पीने का आदी था तथा अक्सर उसके रोकने पर उसके साथ मारपीट करता था।

Advertisements

उसको सास-ससुर शैह देते थे तथा उसको कम दहेज लाने के लिए तंग परेशान करते थे। उसे अकसर बुलेट मोटरसाइकिल की मांग की जाती थी। जब उनके ससुराल वालों को उसके परैंगनैंट होने का पता चलते तो उसे घर से निकाल दिया गया। जिस पर महिला थाना होशियारपुर तथा लीगल राय के बाद एसएसपी होशियारपुर ने इन्क्वायरी के बाद मेरे पति कुलविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह पर केस दर्ज करने हुक्म जारी किए। आज दसूहा पुलिस के तीन कर्मचारी कुलविंदर सिंह को गांव राजपुर कंडी में दहेज का सामान बरामद करने गए थे।

मौके पर पुलिस ने सामान तो बरामद कर लिया मगर आरोपी जो सेना से भगौड़ा हो चुका है मौके पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। दसूहा तथा गढ़दीवाला पुलिस आरोपी को पकडऩे के लिए लगातार छापेमारी कर रही। इस सबंधी एसएचओ दसूहा गुरदेव सिंह ने बताया कि आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here