श्रीराम मंदिर शिलान्यास पर ओम पराकेश्वर मंदिर में करवाया गया भजन कीर्तन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज सेविका सरु बहल व पण्डित रमण शर्मा के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के उपलक्ष्य में वार्ड नं-4 के ओम पराकेश्वर मंदिर, सुक्की चोई बहादुरपुर में भजन कीर्तन करवाया गया और लड्डुओं का प्रसाद वितरित किया गया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार ने विशेष तौर पर हाजिऱी लगाई।

Advertisements

इस मौके पर उपस्थित मातृ शक्ति को सम्बोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने सबको श्रीराम जन्मभूमि पर शिलान्यास पूजन की शुभकामनाएं दी और कहा कि 492 सालों के लंबे संघर्ष के बाद आज हिन्दू समाज को भगवान राम का भव्य मंदिर मिलने जा रहा है। इस के लिए असंख्य लोगो ने अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न्यायपालिका का सम्मान करते हुए उनके फैसले का इंतज़ार किया और कोर्ट से फैसला आते ही इसे संसद में भी बहुमत से पारित करवा दिया।

इस ऐतिहासिक दिन को पूरे विश्व में हिन्दू समाज के इलावा मुस्लिम,सिख समाज भी हर्षोल्लास से मना रहा है। हम सब भाग्यशाली है कि अपनी आंखों से मंदिर के दर्शन कर सकेंगे। कार्यक्रम के अंत मे समाज सेविका सरु बहल ने आए सभी भक्तजनों का धन्यवाद किया। इस मौके पर यशपाल शर्मा,सुनील सैनी,विपुल वालिया,जसविंदर,चरणजीत,मंगत राम,रवि,लाल चंद, सुरिंदर नाथ,दिनेश,तलवीर कौर,पूजा रानी,जगदीप कौर,हरदीप,राजविंदर,रानी,रेणु बाला,अदित्ती आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here