अश्विनी छोटा राष्ट्रीय युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राष्ट्रीय युवा वाहिनी की एक बैठक वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अजय गोस्वामी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें होशियारपुर के समाजसेवी और हिंदू नेता अश्विनी शर्मा छोटा को राष्ट्रीय युवा वाहिनी होशियारपुर का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस अवसर पर जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष हिन्दू अजय गोस्वामी ने कहा कि हमारा संगठन गौ रक्षा, हिंदुत्व,अखंड भारत और देश की एकता के लिए लोगों में जागृति जगाने का काम करता है। जिसका मुख्य उद्देश्य भारत को मजबूत और उन्नत राष्ट्र बनाने का है। उन्होंने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में हिंदुत्व और सनातन धर्म का प्रचार होना चाहिए क्योंकि सनातन धर्म पूरे विश्व के कल्याण की कामना करता है और केवल सनातन धर्म ही मूल रूप से भारतीय धर्म है।

Advertisements

सनातन धर्म से हमें प्रेरणा मिलती है कि हमें आपस में मिलकर शांति पूर्वक ढंग से रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि अश्विनी शर्मा छोटा में सनातन धर्म और हिंदुत्व के लिए काम करने के जोश को देखते हुए उन्हें जिला होशियारपुर की राष्ट्रीय युवा वाहिनी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस अवसर पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अश्विनी शर्मा छोटा ने राष्ट्रीय युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिन्दू देव प्रकाश शुक्ला और प्रदेश अध्यक्ष हिन्दू अजय गोस्वामी जी का नियुक्ति के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें संगठन ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे तन, मन व धन से निभाऊंगा और सनातन सनातन धर्म की पूरी लगन से सेवा करेंगे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय युवा वाहिनी के मुख्य सलाहकार राजिंदर शर्मा, मीडिया प्रभारी लुधियाना जतिंदर कुमार, रंजन धीर संगठन मंत्री लुधियाना, राजेश वर्मा व पवन शर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here