कोविड-19 के चलते हिदायतों का पालना करते हुए श्रद्धा से मनाए जन्माष्टमी: आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रीकृष्ण जन्म अष्टमी के उपलक्ष्य में शहर के धार्मिक और समाजसेवी संगठनों की एक विशेष बैठक बहादुरपुर में हुई। जिसमें श्री कृष्ण जन्म अष्टमी उत्सव पर विचार विमर्श करते हुए कृष्ण गोपाल आनंद ने कहा कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव 11 अगस्त व नंद उत्सव 12 अगस्त को मनाया जा रहा है। सभी मंदिरों के प्रतिनिधियों एवं पुजारियों से आग्रह है कि मंदिरों में मर्यादा अनुसार ही भगवान श्रीकृष्ण जी का जन्म उत्सव मनाया जाये। कोरोना वायरस बीमारी को ध्यान में रखते हुए सरकार के नियमों का पालन करें एवं दूरी बनाकर सभी भक्तों को भगवान के प्रति नतमस्तक होने का मौका दें।

Advertisements

श्री आनंद ने बताया कि इस संबंध में उनकी एसडीएम श्री अमित महाजन से फोन पर बात हुई है। जिसमें उन्हें आग्रह किया गया है कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव पर मंदिरों और बाजार में उचित प्रबंध करवाया जाए ताकि कोरोना के कारण जारी सरकारी निर्देशों की पालन भी हो सके और भक्त मंदिरों में पूजा अर्चना भी कर सकें। उपस्थित सभी संस्थाओं ने जनता से अपील की है कि इस बार कोरोना के चलते कोई भी बाज़ारों में लंगर ना लगाये और ना ही डीजे लगाएं तांकि एक जगह ज्यादा भीड़ इक_ी न हो और कोरोना को फैलने से रोक जा सके।

इस अवसर पर सैनी जागृति मंच के संदीप सैनी, राष्ट्रीय युवा वाहिनि के जिला प्रधान अश्विनी शर्मा छोटा, भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के मंडल अध्यक्ष बलविंदर सिंह, कोषाध्यक्ष पवन शर्मा, राहुल आनंद, राजेश वर्मा, जसवंत मेहता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक से नरेंद्र सिंह मल्होत्रा, सुखबीर सिंह मल्होत्रा, राहुल बग्गा लक्की, कैलाश मानसरोवर समिति के प्रधान प्रमोद शर्मा, विशाल ऐरी गोलू व कीमती लाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here