सिर्फ चुनिंदा विद्यार्थियों को मोबाइल बांट वायदों से पलटी कैप्टन सरकार: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैप्टन की किसी भी बात पर यकीन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा बात चाहे शराब से हो रही मौतों की हो, हर घर नौकरी की हो , हर बच्चे को स्मार्टफोन देने की ही क्यों ना हो हर बार कैप्टन सरकार अपने किए वादों से पलटती ही नजर आती है। इसलिए कैप्टन सरकार का किसी को भी भरोसा नहीं करना चाहिए। आज पंजाब के मुख्यमंत्री ने स्मार्टफोन को लेकर जो जनता के साथ भद्दा मजाक किया है उस पर प्रतिक्रिया देते हुए विजय सांपला ने कहा की कैप्टन सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हो रही है।

Advertisements

विजय सांपला ने कैप्टन सरकार द्वारा वितरित किए जा रहे मोबाइल फोन बांटने पर चल रही खबरों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनकी हकीकत जानकर बात हंसी का पात्र बन रही है कि पंजाब के युवाओं के साथ एक घटिया मजाक किया जा रहा है। सांपला ने कहा कि पहले तो कैप्टन सरकार की तरफ से यह वादे किए गए थे कि हर छात्र को स्मार्टफोन दिया जाएगा एवं दूसरी जहां टेक्नोलॉजी 4जी से 5जी की बदल रही है, वहां कैप्टन सरकार 3जी मोबाइल फोनस देकर अपने गुनाह छुपा रही है। सस्ते और घटिया क्वालिटी के फोन बच्चों को आगे ले जाने की बजाय उन्हें पीछे की ओर धकेल रही है। और उन्होंने कहा कि इससे अनुमान लगाया जा सकता है की 3जी फोन के साथ बच्चों को शिक्षा प्रणाली में किस प्रकार से मदद मिल सकती है। इसी के साथ सांपला ने कहा कि इसमें भी कैप्टन सरकार प्रत्येक जिले को 100 से 200 फोन देने का वादा कर रही है।

जबकि कोरोना दौर में ऑनलाइन क्लासिस के दौरान मोबाइल फोन की जरूरत हर वर्ग के बच्चों को है। यदि वह बच्चों को स्मार्टफोन देने का सोच ही रहे हैं तो केवल चुनिंदा छात्रों को ही क्यों ? बाकी अन्य कक्षाओं के छात्रों को भी तो इसकी उतनी ही जरूरत है। सांपला ने कहा कि कैप्टन सरकार जनता से सभी वादे कर बाद में मुड़ पलट जाती है। कैप्टन साहब इस बार फिर सभी युवाओं को स्मार्टफोन देने का वादा कर आज सिर्फ चुनिंदा विद्यार्थियों को ही मोबाइल बांट, फिर “मुख मोड मंत्री” साबित हुए। सांपला ने उनकी ऐसी नीतियों को अपनाने पर कड़े शब्दों में निंदा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here